अर्शी खान ने 'स्वयंवर' में दूल्हा ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद, बोलीं- वही हैं जिन्होंने...

सलमान खान के साथ अर्शी खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arshikofficial)

अर्शी खआन जल्दी ही स्वयंवर (Arshi Khan Swayamvar) के जरिए टेलीविजन पर अपने लिए दूल्हा ढूंढती नजर आएंगी. ऐसे में उन्होंने इस काम के लिए बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद मांगी है.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर चैलेंजर एंट्री लेने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) की शो से बाहर आने के बाद पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही रही है. अर्शी खान इसके पहले बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss) में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आई थीं, शो के बाद वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं. अब अर्शी खान अपने स्वयंवर को लेकर चर्चा में हैं. वह जल्दी ही स्वयंवर (Arshi Khan Swayamvar) के जरिए टेलीविजन पर अपने लिए दूल्हा ढूंढती नजर आएंगी. ऐसे में उन्होंने इस काम के लिए बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद मांगी है.

    अर्शी खान रियलिटी टीवी पर 'स्वयंवर' शो से वापसी कर रही हैं और अब वह चाहती हैं कि सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें. स्वयंवर पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा खोजने में मेरी मदद करनी चाहिए. वह एकमात्र व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे बढ़ने और सफल होने में मदद की है. उन्होंने मुझे बिग बॉस में जिंदगी भर की सीख दी है.'

    विश और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टेलीविजन शो में दिखाई दे चुकी अर्शी का कहना है कि स्वयंवर के बाद उनकी और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करने की योजना है. इस पर बात करते हुए अर्शी ने कहा- 'ओटीटी स्क्रीन के लिए मुझे कई भूमिकाएं ऑफर की गई हैं. लेकिन मैं अपने स्वयंवर की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी, जिसके चलते कई प्रोजेक्ट मेरे हाथ से निकल गए हैं. लेकिन स्वयंवर पूरा होने के बाद, मैं अभिनय में वापसी करूंगी.'

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arshikofficial)




    स्यंवर के फॉर्मेट के अनुसार, अर्शी खान शो में अपने लिए जीवनसाथी चुनेंगी. इससे पहले राखी सावंत और राहुल महाजन जैसे सितारे स्वयंवर के जरिए अपने लिए पार्टनर की तलाश कर चुके हैं. वहीं बीते साल पारस छाबड़ा और शहनाज गिल भी एक ऐसे ही रियेलिटी 'मुझसे शादी करोगे' का हिस्सा रहे थे. दोनों ने बिग बॉस 13 के तुरंत बाद शो में हिस्सा लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.