अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा अपना पहला घर, सलमान खान और फैंस को कहा Thanks

अर्शी खान. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान (Arshi Khan) ने अपने नए घर को लेकर खुशी जाहिर की है. अर्शी ने बताया कि दूसरों की तरह उनका भी सपना था कि वह मुंबई में अपना घर ले (Arshi Khan new home in Mumbai) सकें और उनका यह सपना अब पूरा हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:29 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और बिग बॉस 14 में चैलेंजर बनकर आईं अर्शी खान ने शो में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अर्शी खान ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और चर्चा में बनी रहीं. अपनी तस्वीरों और अदाओं के चलते भी अर्शी खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अब अर्शी खान एक अलग वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना पहला घर लिया है, जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. अर्शी अपने घर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

स्पॉट बॉय से बात करते हुए अर्शी खान ने अपने नए घर को लेकर खुशी जाहिर की है. अर्शी ने बताया कि दूसरों की तरह उनका भी सपना था कि वह मुंबई में अपना घर ले सकें और उनका यह सपना अब पूरा हो गया है. उन्होंने कहा- 'मेरा हमेशा से सपना था कि मैं मुंबई में अपनी खुद का घर ले सकूं. मेरा यह सपना पूरा भी हो गया है, लेकिन मैं अभी तक इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं कि मेरा सपना सच हो गया है.'




उन्होंने आगे कहा - 'मैं कल रात तक किराये के घर में रह रही थी. लेकिन, अब मेरा खुद का अपना घर है और यह इस एहसास से ही मुझे खुद पर गर्व हो रहा है. मुझे पहली बार ऐसा लग रहा है, जैसे मैंने मुंबई में नहीं बल्कि चांद पर घर ले लिया है. मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं. मेरे माता पिता ने मुझ पर भरोसा किया, मेरे साथ वह हमेशा खड़े रहे. सलमान सर और बिग बॉस को विशेष धन्यवाद.' अर्शी के मुताबिक, मुंबई में यह उनकी पहली संपत्ति है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज