Home /News /entertainment /

VIDEO: गणपति पूजा करने पर अर्शी खान को किया गया TROLL, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

VIDEO: गणपति पूजा करने पर अर्शी खान को किया गया TROLL, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

गणपित पूजा की तस्वीर शेयर करने के बाद ट्रोल करने वालों को अर्शी खान ने फटकार लगाई है. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

गणपित पूजा की तस्वीर शेयर करने के बाद ट्रोल करने वालों को अर्शी खान ने फटकार लगाई है. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है. अर्शी खान ने इस वीडियो में कहा है कि उन्हें मुस्लिम होने पर गर्व है, लेकिन वो एक भारतीय भी हैं और इसलिए वो सभी त्योहार मनाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. बिग बॉस (Bigg Boss) फेम अर्शी खान (Arshi Khan) ने गणपति पूजा के मौके पर अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और लोगों को शुभकामनाएं भी दी थी, लेकिन कई लोगों को अर्शी खान का गणपति पूजा में भाग लेना हजम नहीं हो रहा था और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया.

    अर्शी खान ने इसका विरोध करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है. अर्शी खान ने इस वीडियो में कहा है कि उन्हें मुस्लिम होने पर गर्व है, लेकिन वो एक भारतीय भी हैं और इसलिए वो सभी त्योहार मनाएंगी.

    हिंदू-मुस्लिम करने वाले दफा हों
    अर्शी खान ने कहा, ‘मैं अपने दोस्तों के यहां गणेश पूजा करने गई थी, फिर मैंने सोचा एक अच्छी सी तस्वीर के साथ आप लोगों को भी शुभकामनाएं दे दूं, लेकिन घर आकर देखा तो मेरी तस्वीरों पर आप लोग गालियां बक रहे हो. क्या मजहब-मजहब लगा रखा है आप लोगों ने. मेरे कमेंट सेक्शन में हिंदू-मुस्लिम करने वाले दफा हो जाएं.’

    arshikofficial/Instagram

    मैं भारतीय हूं
    उन्होंने कहा, ‘एक भारतीय होने के नाते मुझे जो भी त्योहार मनाना है वो मैं मनाऊंगी. फिर चाहे वो ईद हो या दिवाली. मुझे इससे बहुत ज्यादा खुशी मिलती है. प्लीज मुझे मत सिखाइए कि मुझे क्या करना है. हां मैं मुस्लिम हूं और मुझे फक्र है, लेकिन उसके साथ मैं इंडियन भी हूं और मैं सारे त्योहार मनाऊंगी. आप सबको गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं और मैं ऐसे ही आगे सबको विश करकी रहूंगी.’

    गणपति के सामने पोस्ट की थी सेल्फी
    अर्शी खान ने वीडियो ट्रोल करने वालों को फटकार भी लगाई है और उन्हें अपनी बात समझाने की कोशिश भी की है. अर्शी खान ने इंस्टाग्राम पर गणपति के सामने खड़ी होकर सेल्फी पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में अर्शी खान साड़ी में थीं और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

    अर्शी खान पहली बार बिग बॉस 11 में नजर आईं थीं और इस शो से उन्हें बहुत सफलता मिली थी. इसके बाद पिछले साल बिग बॉस 14 में भी उन्हें बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट बुलाया गया था.

    Tags: Arshi Khan, Ganpati Celebration

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर