• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इतने दिनों बाद अर्शी खान को सता रही विकास गुप्ता की याद! बोलीं- 'मुझसे माफी मांग लो बस'

इतने दिनों बाद अर्शी खान को सता रही विकास गुप्ता की याद! बोलीं- 'मुझसे माफी मांग लो बस'

विकास खान (Vikas Gupta) ने अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था. फोटो साभार: @VikasGupta/ArshiKhan instagram

विकास खान (Vikas Gupta) ने अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था. फोटो साभार: @VikasGupta/ArshiKhan instagram

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक बड़ी लड़ाई के बाद अपनी पुरानी दोस्ती को तोड़ दिया था. उस घटना को अब लगभग एक साल हो गया है और अब अर्शी खान ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

  • Share this:

    मुंबई: रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अपनी तू तू मैं मैं के लिए मशहूर अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक बड़ी लड़ाई के बाद अपनी पुरानी दोस्ती को तोड़ दिया था. याद दिला दें कि, बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान विकास ने अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था. हालांकि, विकास गुप्ता को नहीं पता था कि अर्शी को तैरना नहीं आता है. उस घटना को अब लगभग एक साल हो गया है और अब अर्शी खान ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

    ETimes के अनुसार अर्शी खान (Arshi Khan on Vikas Gupta) ने कहा, “विकास मेरे लिए यहां मुंबई में एक परिवार की तरह थे. हम एक बेहतर बॉन्ड शेयर करते थे, लेकिन दुख की बात है कि उन्होंने मुझे छोड़ दिया. उनका अहंकार इतना बड़ा है कि लोगों को उनकी मदद के बिना सफल होने की अनुमति नहीं है. मैं उनके बारे में कुछ बुरा नहीं सोचती हूं. मैं बहुत खास लोगों को दोस्त बनाती हूं, और फिर मैं उन्हें लाइफ टाइम के लिए अपने साथ रखती हूं. मैं अभी भी इंतजार कर रही हूं कि वह मुझे फोन करें और माफी मांगें और कहें कि वह घटना सिर्फ एक गेम का हिस्सा थी.”

    आपको बता दें कि, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की वजह से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अर्शी खान के बीच लड़ाई छिड़ गई थी. राखी विकास को भाई मानती हैं. विकास गुप्ता ने राखी को अर्शी से सारे रिश्ते खत्म करने को कहा था. अर्शी खान ने इस बारे में कहा कि, ”हां, हम ज्यादा बात नहीं करते. मुझे सच में नहीं पता कि राखी के मुझसे बात न करने की वजह विकास है या नहीं. और मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती. बस मैंने इतना ही सीखा है कि समय हम सभी को सबक सिखाता है. मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया और न ही भविष्य में कर सकता हूं. लेकिन, मैं किसी से दोस्ती के लिए भीख नहीं मांग सकती.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज