• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आरती सिंह को है सिद्धार्थ शुक्ला से बात ना करने का पछतावा, बोलीं- '2 सालों से टच में नहीं थी'

आरती सिंह को है सिद्धार्थ शुक्ला से बात ना करने का पछतावा, बोलीं- '2 सालों से टच में नहीं थी'

आरती सिंह ने खुलासा किया है कि वो दो सालों से सिद्धार्थ से बात नहीं कर रही थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill/@artisingh5)

आरती सिंह ने खुलासा किया है कि वो दो सालों से सिद्धार्थ से बात नहीं कर रही थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shehnaazgill/@artisingh5)

बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने खुलासा किया है कि शो खत्म होने के बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के कॉन्टैक्ट में नहीं थी. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच आने का आरोप लगाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की 2 सितंबर को अचानक हुई मृत्यु के बाद उनके फ्रेंड्स अभी इस सदमे से निकल नहीं पाए हैं. उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी ना तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ना ही पिछले एक महीने से उन्होंने कोई पब्लिक अपीयरेंस दिया है. बिग बॉस 13 का टाइटल जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार खबरों में रहते थे. वहीं, अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) ने खुलासा किया है कि शो खत्म होने के बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला के कॉन्टैक्ट में नहीं थी.

    आरती सिंह ने कहा कि उनके ऊपर सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आने का आरोप लगाया गया था. आरती सिंह ने एक लीडिंग अखबार से बात करते हुए बोलीं, ’मैं पिछले दो सालों से सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं थी. आखिरी बार हमारी 15 फरवरी 2019 को हुई थी.’

    उन्होंने कहा, ‘उसके बाद हमारी बात ही नहीं हुई. मेरे और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर जो कुछ बोला गया था उसका मुझपर प्रभाव पड़ा था. मुझे सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आने का आरोप लगा था. वो मुझे बुरा लगा था इसलिए मैंने कनेक्ट करना छोड़ दिया. मैं उनकी दोस्ती के बीच नहीं आना चाहती थी. में वैसी इंसान नहीं हूं जो किसी की जिंदगी में स्ट्रेस का कारण बने.’

    आरती ने कहा, ‘मुझे दुख है कि मैं उसके साथ टच में नहीं रही. हालांकि, कई बार में उसे कॉल करने के बारे में सोचा था लेकिन मैंने नहीं किया. मुझे लगा कि वो खुश है फिर मैंने सोचा कि उसे अपनी जिंदगी जीने दो. लेकिन किसी को नहीं लगा था कि ऐसा कुछ हो जाएगा. ये बहुत दुखी करने वाला है. मेरा दिल शहनाज के लिए और भी दुखी है. इस घटना से मैं सीखी हूं कि हमेशा दिल की सुननी चाहिए.’

    आपको बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती भी बिग बॉस 13 के घर में ही हुई थी. दोनों की दोस्ती इस कदर आगे बढ़ी कि फैंस उन्हें ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे. अब फैंस शहनाज के बारे में जानना चाहते हैं. उनकी अगली फिल्म ‘हौसला रख’ का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज