सुशांत सिंह राजपूत के जाने के इतने दिन बाद कैसी हैं अंकिता लोखंडे, आरती सिंह ने बताया हाल

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के इतने दिन बाद कैसी हैं अंकिता लोखंडे, आरती सिंह ने बताया हाल
फोटो क्रेडिट- @artisingh5/ Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 24 दिन बीत जाने के बाद भी वो सुशांत की यादों से बाहर नहीं आ पा रही हैं. अंकिता लोखंडे का हाल अब कैसा है. हाल ही में इसकी जानकारी उनकी दोस्त आरती सिंह (Arti Singh) ने दी.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस तरह से चले जाना सभी के मन में कई सवाल छोड़ गया. जीवन के आखिरी पलों में सुशांत के मन में क्या पीड़ा रही कोई नहीं जानता. सुशांत परिवार के साथ अपने दोस्तों और फैंस को हमेशा के लिए गमगीन करके चले गए. सुशांत के जाने के बाद परिवार के साथ जो सबसे ज्यादा दुखी हैं वो हैं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande). सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद वो बुरी तरह से टूट गई हैं. उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात भी की. सुशांत के निधन के 24 दिन बीत जाने के बाद भी वो सुशांत की यादों से बाहर नहीं आ पा रही हैं. अंकिता लोखंडे का हाल अब कैसा है. हाल ही में इसकी जानकारी उनकी दोस्त आरती सिंह (Arti Singh) ने दी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस तरह से दुनिया को अलविदा कह देंगे ये किसी ने नहीं सोचा था. टीवी से बॉलीवुड में कामयाबी के पंखों के साथ उड़ान भरने को बेताब सुशांत सभी की आंखें नम कर गए. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हालात अभी भी स्थिर नहीं है. आरती सिंह ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती ने बताया कि अंकिता के जरिए ही वह सुशांत को जानती थीं. उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था. सुशांत के निधन के बाद आरती ने अंकिता से बात की और ये पूछा कि क्या वो अब ठीक हैं. उन्होंने बताया कि अभी अंकिता स्थिर नहीं हैं, उसको अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया.





14 जून को एक्टर के निधन के बाद आरती सिंह ने सुशांत और अंकिता के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. जहां एक्ट्रेस पहले अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती थीं, वहीं सुशांत के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया से पूरी तरह से गायब हैं.

ये भी पढ़ें :- डिप्रेशन के खुलासे के बाद ‘कसौटी जिंदगी के’ फेम पार्थ समथान ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, कही ये बात

सुशांत और अंकिता की जोड़ी टीवी शो 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' में बनी थी. साथ काम करते हुए यह कपल नजदीक आ गया था. दोनों के रिश्ते की बात भी किसी से छिपी नहीं थी. दर्शकों ने भी इन्हें खूब प्यार दिया था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर के नौकर ने मुंबई पुलिस को कॉल कर एक्टर के इस कदम की जानकारी दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लगातार एक्टर के निधन को लेकर जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading