होम /न्यूज /मनोरंजन /RIP Arun Bali: अरुण बाली का थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, देख हर फैंस के आंखों आ गए आंसू!

RIP Arun Bali: अरुण बाली का थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, देख हर फैंस के आंखों आ गए आंसू!

अरुण बाली का यह वीडियो कलाकार असीमा भट्ट ने साझा किया था. (फोटो साभार: असीमा भट्ट यूट्यूब अकाउंट)

अरुण बाली का यह वीडियो कलाकार असीमा भट्ट ने साझा किया था. (फोटो साभार: असीमा भट्ट यूट्यूब अकाउंट)

RIP Arun Bali Latest News: अरुण बाली के निधन से मनोरंज जगत में शोक की लहर है. अरुण बाली का एक वीडियो सामने आया है, जिसम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अरुण बाली का वीडियो हो रहा वायरल.
अरुण बाली के अनुसार, कलाकार का भावुक होना जरूरी.

एक्टर अरुण बाली (Actor Arun Bali) के निधन ने मनोरंजन जगत के हर कलाकार को दुखी कर दिया है. हंसमुख मिजाज और अपनी शर्तों पर काम करने वाले कलाकार अब लोगों की यादों में रह गए हैं. अरुण बाली का कुछ समय पहले एक वीडियो (Arun Bali Video) जारी हुआ था, जिसमें वे कलाकार और उसके जीवन पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में अरुण सादे अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे से हालांकि बुढ़ापा झलक रहा है लेकिन उनकी आवाज में अलग जोश नजर आ रहा है. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वहीं फैंस उनके वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं.

यू ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो में अरुण बाली काफी बेबाकी से अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कलकार असीमा भट्ट (Aseema Bhatt) के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें असीमा उनसे कलाकार के अड़ियल ​बर्ताव को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में जब असीमा पूछती हैं कि आपको मेरा नाम याद है तो वे मजाक में कहते हैं ‘हां, मुझे लोग बताते हैं कि बहुत अच्छी आर्टिस्ट है लेकिन है अड़ियल.’

" isDesktop="true" id="4706081" >

कौन अड़ियल नहीं है?
वीडियो में आगे असीमा कहती हैं कि वे अड़ियल नहीं हैं. इस अरुण बाली कहते हैं कि ये आपका कहने का तरीका है. दरअसल, कौन ऐसा कलाकार है जो अड़ियल नहीं है. इस पर वे एक किस्सा बताते हैं. वे बताते हैं कि वे एक ओपेरा ‘चित्रलेखा’ कर रहे थे. इसमें एडिटिंग के दौरान हिरोइन के डायलॉग तो नहीं कटे लेकिन मेरे कट गए. इस बात पर मैं फैल गया. मैंने कहा कि वे हिरोइन और निर्माता हैं इसलिए उनके डायलॉग नहीं काटे जबकि मेरे काट दिए. तब मुझे मजाक में बोला गया था कि यह अब भी ​अड़ियल है. उनका कहना था कि कलाकार का सेंसेटिव होना गलत नहीं है.

अरुण इंटरव्यू में कहते नजर आ रहे हैं कि नाम से फर्क नहीं पड़ता. हर किसी को अपने भाग्य का मिलता है. पूरे वीडियो के दौरान अरुण बाली का हंसमुख अंदाज नजर आ रहा है.

Tags: Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें