राम जन्मभूमि पूजन को लेकर बेहद खुश हैं रामायण के 'राम', ट्वीट कर बोले- 'जय श्रीराम'

अरुण गोविल ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर खुशी जाहिर की है.

अरुण गोविल (Arun Govil) अक्सर ही ट्विटर पर देश के अलग-अलग मुद्दों पर राय रखते दिखाई देते हैं और अब उन्होंने राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) का भूमि पूजन शुरू होने पर ट्वीट किया है, जिससे उनकी खुशी साफ झलक रही है.

  • Share this:
    मुंबईः उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर का भूमि पूजन (Ram mandir Bhumi Pujan) शुरू हो चुका है. आज सुबह 8 बजे से ही अयोध्या में राम अर्चना के साथ हनुमान गढ़ी में पूजा शुरू हो गई है. भगवान राम की नगरी में बुधवार 5 अगस्त को भूमि पूजन का कार्यक्रम होना है. ऐसे में देश में हर तरफ खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. इस बीच रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल (Arun Govil) ने भी सोशल मीडिया पर राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर खुशी जाहिर की है. लॉकडाउन के बीच रामायण के पुन: प्रसारण के बाद अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है, जिसके बाद से ही वह ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. अरुण गोविल (Arun Govil) अक्सर ही ट्विटर पर देश के अलग-अलग मुद्दों पर राय रखते दिखाई देते हैं और अब उन्होंने राम मंदिर का भूमि पूजन शुरू होने पर ट्वीट किया है, जिससे उनकी खुशी साफ झलक रही है.

    राम मंदिर का भूमि पूजन शुरू होने पर अरुण गोविल ने लिखा है- 'भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है. अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा. जय श्रीराम.' टीवी के राम का यूं राम मंदिर के भूमि पूजन पर खुशी जाहिर करना उनके प्रशंसकों को भी खूब पसंद आ रहा है. जिसके चलते लोग उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



    अपने इस ट्वीट के अलावा अरुण गोविल ने दूसरे ट्वीट में लिखा है - 'अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन. आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है. जय श्रीराम.'



    गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद पीएम मोदी ने पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद एंटरटेनमेंट जगत के साथ ही तमाम उद्योगों को बंद कर दिया गया था. ऐसे में लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए डीडी भारती ने 80 के दशक के सुपरहिट शो को वापस टेलिकास्ट करने का फैसला लिया और जैसे ही रामायण (Ramayan) की टीवी पर वापसी हुई, इस धार्मिक धारावाहिक ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. दर्शकों ने रामायण को भरपूर प्यार दिया, इस दौरान इस धारावाहिक के तमाम एक्टर और इनसे जुड़े किस्से भी खूब सुर्खियों में रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.