होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: अरुण गोविल को एयरपोर्ट पर देख महिला को याद आए 'भगवान राम', किया दंडवत प्रणाम

VIDEO: अरुण गोविल को एयरपोर्ट पर देख महिला को याद आए 'भगवान राम', किया दंडवत प्रणाम

रामायण में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था.

रामायण में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था.

'रामायण' (Ramayan) में अरुण गोविल (Arun Govil) ने भगवान राम और दीपिका चिखलिया ने माता सीता का किरदार निभाया था. इन किरद ...अधिक पढ़ें

Arun Govil Airport Video: टीवी पर एक समय पर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) का राज होता था. 1987 में रामायण ने दूरदर्शन पर दस्तक दी और घर के लोग साथ बैठकर यह सीरियल देखते थे. सालों गुजर गए, लेकिन रामायण की पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई है. लॉकडाउन के दौरान जब एक बार फिर रामायण की शुरुआत हुई, तो फिर दर्शकों के बीच ऐसा ही उत्साह देखने को मिला. इस शो में अरुण गोविल ने भगवान राम और दीपिका चिखलिया ने माता सीता का किरदार निभाया था. वहीं सुनील लहरी बने थे लक्ष्मण. इन किरदारों ने घर-घर में ऐसी छाप छोड़ी की इनकी पूजा तक होने लगी थी और कहीं-कहीं आज भी ऐसा ही हो रहा है, जिसका सबूत अरुण गोविल का वायरल वीडियो है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. यहां अरुण गोविल को देख एक महिला इस कदर इमोशनल हो गई कि वह उनके पैरों पर गिर पड़ी. महिला के साथ मौजूद पुरुष ने भी अरुण के पैर छुए और आशीर्वाद लिया. लेकिन, महिला को तो जैसे साक्षात राम मिल गए. वह काफी समय तक अभिनेता के पैरों से लिपटी रही.

इस दौरान अरुण कुछ सकुचाए से दिखे. उन्होंने महिला को उठाने की कोशिश की, लेकिन वह उनके पैरों से उठने को तैयार ही नहीं थी. जिसके बाद उन्होंने महिला के साथ मौजूद शख्स से उसे उठाने की गुजारिश की. महिला उठी और अरुण गोविल ने उसे एक गमछा पहनाया. इसके बाद उन्होंन परिवार के साथ तस्वीर के लिए पोज भी दिए.

सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का यह वीडियो अब छाया हुआ है. फैंस के बीच अभिनेता का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. रामायण में अरुण ने भगवान राम के किरदार को निभाया ही नहीं, उसे जिया भी है. तभी तो लोग उन्हें भगवान राम समझने लगे थे. एक समय था, जब भी वह कहीं जाते थे, लोग उन्हें देखकर उनकी पूजा करने लगते थे. उनके चरणों में गिर जाते थे और इसी किरदार की ताकत है, जो आज भी उन्हें लेकर लोगों में वही भावना है.

Tags: Arun Govil, Entertainment, Ramayan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें