इन TV सितारों का अरुण जेटली के साथ क्या है कनेक्शन

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 4:43 PM IST
इन TV सितारों का अरुण जेटली के साथ क्या है कनेक्शन
इन TV सितारों का अरुण जेटली के साथ क्या है कनेक्शन

अरुण जेटली के निधन की खबर मिलने के बाद रिद्धि डोगरा ( Ridhi Dogra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) के ट्वीट को रीट्वीट कर दुःख जताया है. शायद आपको पता होगा कि एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के भतीजी और भतीजा लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 4:43 PM IST
  • Share this:
पूर्व वित्त मंत्री ( Ex Finance minister ) अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. अरुण जेटली के निधन की खबर मिलने के बाद रिद्धि डोगरा ( Ridhi Dogra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) के ट्वीट को रीट्वीट कर दुःख जताया है. शायद आपको पता होगा कि एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के भतीजी और भतीजा लगते हैं.

अरुण जेटली की बेटी की शादी में रिद्धि डोगरा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो साल पहले भी अरुण जेटली के जन्मदिन पर रिद्धि ने ट्व‍िटर पर बर्थडे विश किया था. इस पोस्ट में रिद्धि ने जन्मदिन की बधाई देते हुए जेटली को 'फूफाजी' के रूप में मेंशन किया था. साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना की थी. रिद्धि ने पोस्ट में जेटली को उनके परिवार का अहम प्रेरणास्त्रोत भी बताया था.

बात दें कि रिद्धि कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वह हम, रिश्ता डॉट कॉम, लागी तुझसे लगन, सावित्री, ये है आशिकी, कयामत की रात सीरियल्स में नजर आईं. मर्यादा सीरियल में रिद्धि ने राकेश वशिष्ठ (राकेश बापट) के अपोजिट काम किया. यहीं से दोनों के रिलेशन की शुरुआत हुई. बाद में साल 2011 में दोनों ने धूमधाम से शादी की.

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...