कश्मीर के अरुण शर्मा ने जीता MTV Roadies, बताया कैसा रहा सफर

अरुण (Arun Sharma) रोडीज में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे. फाइनल राउंड में अरुण को अपने गैंग लीडर और साथियों को बचाने का एक बड़ा टास्क मिला था.

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 9:54 AM IST
कश्मीर के अरुण शर्मा ने जीता MTV Roadies, बताया कैसा रहा सफर
रैपर रफ्तार और अरुण शर्मा.
News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 9:54 AM IST
MTV का पॉपुलर शो रोडीज़ (Roadies) अपने अंजाम तक पहुंच चुका है. इस शो के 16वें सीजन का फिनाले हो चुका है और विनर का नाम भी अब सबके सामने है. कश्मीर के अरुण शर्मा ने इस शो की जीत का ताज अपने नाम किया है.

अरुण इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे. फाइनल राउंड में अरुण को अपने गैंग लीडर और साथियों को बचाने का एक बड़ा टास्क मिला था. अरुण ने यह टास्क बखूबी निभाया और जीत हासिल की. MTV रोडीज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिनाले के विनर का ऐलान किया. वीडियो में रणविजय सिंघा विनर अरुण को इनाम देते नजर आ रहे हैं. अरुण को Droom.in की तरफ से एक सुपरबाइक गिफ्ट में दी गई है. इसके अलावा OYO रूम्स की तरफ से एक साल का फ्री स्टे भी मिला है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

WOHOOO! @arunsharmaax, congratulations for winning the title of @letsdroom #RoadiesRealHeroes. Well deserved, boy! 👍🏻 @oppomobileindia @woodlandexploremore @frankfinnofficial #RoadiesFinale


A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies) on






जीत हासिल करने के बाद अरुण ने इंडिया टुडे से बात और अपने सफर की कहानी शेयर की. अरुण ने कहा, 'मेरे लिए ये सफर थोड़ा अलग था. मैं शुरुआती राउंड में रिजेक्ट हो गया था. रणविजय सर ने मुझे बोला था कि तुम ताकतवर हो लेकिन बहुत स्वीट भी हो. ये ऐसी चीज है जो रोडीज जैसे शो में नहीं चलती. क्योंकि यहां लोगों को चालाक होने की जरूरत है. रिजेक्ट होने के बाद मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापस बुलाया गया. एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की वजह से ये बहुत मुश्किल था. ऐसा लगता है जैसे आपको साल के बीच में स्कूल में दाखिला मिला हो, जहां सभी लोग एक दूसरे के दोस्त हैं और आपको कोई पसंद नहीं करता. भले ही वो गैंग लीडर हो या कंटेस्टेंट्स. पहले दिन से लेकर आखिरी वोट आउट तक सभी लोग मुझे शो से बाहर देखना चाहते थे. लोगों का टारगेट होने से रोडीज का विनर बनने तक, ये फीलिंग बहुत शानदार रही है.'

यह भी पढ़ें:

छोटी स्कर्ट पहन ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी के कपड़े पहन लिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...