Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आर्यनंदा बाबू ने जीता 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' का खिताब, जानें कौन रहा फर्स्ट और सेकंड रनरअप

    आर्यनंदा बाबू को एक विनर ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपए का चेक भी दिया गया (फोटो साभारः ट्विटर- @ZeeTV)
    आर्यनंदा बाबू को एक विनर ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपए का चेक भी दिया गया (फोटो साभारः ट्विटर- @ZeeTV)

    इस सीजन की विजेता बनीं आर्यनंदा बाबू (Aryananda Babu) को एक विनर ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपये का चेक भी दिया गया. वहीं इस सीजन की फर्स्ट रनरअप रणिता बनर्जी और सेकंड रनरअप गुरकीरत सिंह रहे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 12, 2020, 1:12 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स (SaReGaMaPa Little Champs)' के 8वें सीजन के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आर्यनंदा बाबू (Aryananda Babu) ने सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए इस सीजन का ताज अपने नाम किया. इस एपिसोड में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और गोविंदा (Govinda) जैसे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की उपस्थिति ने शो में चार चांद लगा दिए. इस ग्रैंड फिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट से लेकर वहां उपस्थित खास महमानों की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

    वहीं, इस सीजन की विजेता बनीं आर्यनंदा बाबू को एक विनर ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपये का चेक भी दिया गया. वहीं इस सीजन की फर्स्ट रनरअप रणिता बनर्जी और सेकंड रनरअप गुरकीरत सिंह रहे. बता दें, पूरे सीजन में आर्यनंदा बाबू, रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह के बीच जबरदस्त का टक्कर देखने को मिला, लेकिन आखिरकार विजेता ट्रॉफी आर्यनंदा ने ही अपने नाम की.

    ग्रैंड फिनाले राउंड में आर्यनंदा बाबू ने 'बड़ा दुख दीना ओ राम जी' गाकर सभी जजों सहित जैकी श्रॉफ का भी दिल जीत लिया था. बता दें, इस सीजन के विजेताओं के नाम भी पब्लिक वोटिंग के आधार पर किया गया. इस पूरे सीजन में जज के रूप में जज अलका याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली नजर आए.  वहीं, अपनी जीत के बाद आर्यनंदा ने कहा कि उनका सपना सच हो गया है. 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' का यह सफर उनके लिए सीखने का एक बढ़िया अनुभव रहा. साथ ही उन्होंने सभी मेंटर्स और जजों के प्रति आभार भी जताया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज