आशा नेगी ने रित्विक धनजानी से ब्रेकअप के 1 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं और वो...

आशा नेगी रित्विक संग ब्रेकअप पर बोलीं. (फोटोसाभार:ashanegi//rithvik_d/Instagram)

आशा नेगी रित्विक संग ब्रेकअप पर बोलीं. (फोटोसाभार:ashanegi//rithvik_d/Instagram)

आशा नेगी (Asha Negi) और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) एक दूसरे के साथ लंबा समय साथ बिताया. इनका रिलेशनशिप आगे नहीं बढ़ पाया लेकिन दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है.

  • Share this:

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) और एक्टर रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) एक समय मोस्ट लवेबल कपल माने जाते थे. करीब 6 साल के लंबे रिलेशनशिप में रहने के बावजूद दोनों को लगा कि इस रिश्ते को कोई नाम नहीं दे सकते तो आपसी सहमति से अलग हो गए. आशा और रित्विक दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. करीब एक साल की चुप्पी के बाद अब आशा ने अपने रिश्ते के बारे में बात की है.

पिंकविला से बात करते हुए आशा नेगी ने बताया कि ‘हम दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल है. हमारे बीच अच्छे टर्म्स हैं. जब भी एक दूसरे से बात करने की जरूरत होती है तो कर लेते हैं. हम एक दूसरे से बहुत कुछ शेयर भी करते हैं. अब सब नॉर्मल है, वो भी और मैं भी मूव ऑन कर गई हूं. एक साल से ज्यादा वक्त हो गया है इसलिए सभी को आगे बढ़ना चाहिए. हम दोनों एक दूसरे के लिए अच्छा सोचते हैं. मैं उसे सफलता के शिखर पर और खुश देखना चाहती हूं.

आशा नेगी इन दिनों टीवी शो ‘ख्वाबों के परिंदे’ में काम कर रहीं हैं. इसे लेकर आशा आए दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. एक नए पोस्ट में आशा ने बताया कि यह शो 14 जून से आने वाला है.

(साभार:ashanegi/Instagram)


आशा नेगी पवित्र रिश्ता की वजह से घर-घर में पहचानी जाती हैं. इस शो के बाद आशा लंबे समय तक लाइम लाइट से दूर रहीं. इसके बाद एकता कपूर के वेबसीरीज बारिश और बारिश 2 में देखी गईं. आशा इन दिनों अपने अपकमिंग शो ख्वाबों के परिंदे के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

वहीं रित्विक धनजानी और आशा नेगी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 6’ के विनर रहे हैं. रित्विक ‘पवित्र रिश्ता’ का भी हिस्सा रहे हैं. एक्टर एक अच्छे होस्ट भी हैं. इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ होस्ट कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज