Home /News /entertainment /

राज कौशल के निधन से सदमें में हैं आशीष चौधरी, प्रेयर मीट की फोटो शेयर कर बोले- 'मेरा भाई चला गया'

राज कौशल के निधन से सदमें में हैं आशीष चौधरी, प्रेयर मीट की फोटो शेयर कर बोले- 'मेरा भाई चला गया'

आशीष चौधरी-राज कौशल काफी अच्छे दोस्त थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः ashishchowdhryofficial)

आशीष चौधरी-राज कौशल काफी अच्छे दोस्त थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः ashishchowdhryofficial)

राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन से उनकी पत्नी मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), परिवार और दोस्त गहरे सदमें में हैं. अभिनेता आशीष चौधरी ने भी राज कौशल के निधन पर शोक व्यक्त किया है. आशीष चौधरी (Ashish Chowdhry) और राज कौशल काफी अच्छे दोस्त थे.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और फिल्ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal) का 30 जून को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया. राज कौशल ने 49 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा (Raj Kaushal Death) कह दिया. इस दुखद खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है. राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी पति की अर्थी उठाते और अंतिम संस्कार की सभी रस्में पूरी करती नजर आईं. राज कौशल के निधन से उनका परिवार और दोस्त गहरे सदमें में हैं. अभिनेता आशीष चौधरी (Ashish Chowdhry) ने भी राज कौशल के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

    आशीष चौधरी और राज कौशल काफी अच्छे दोस्त थे. ऐसे में राज कौशल का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना उनके लिए सदमें से कम नहीं है. राज कौशल के निधन के बाद आशीष चौधरी ने उनके प्रेयर मीट की तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी है और उन्हें लेकर कई बातें भी शेयर की हैं.

    अपने पोस्ट में आशीष चौधरी ने बताया है कि राज अक्सर अपने पीछे छोड़ जाने वाली विरासत के बारे में बात करते थे. वह अपनी विरासत के रूप में अपना प्यार छोड़कर गए हैं. आशीष लिखते हैं- 'वह हमेशा अपने पीछे विरासत छोड़ जाने की बात करते थे. ज्यादातर लोगों के लिए विरासत का मतलब सफलता से है, लेकिन अब जब वह नहीं रहे तो मुझे समझ आ गया है. सिर्फ प्यार ही विरासत है. ना सिर्फ परिवार और दोस्तों के लिए, बल्कि हर उस शख्स के लिए जिससे हम मिलते हैं.'




    आशीष आगे लिखते हैं- 'चाहे कोई छोटा हो, गरीब हो, बड़ा हो या अमीर. वह चीज जो हमारे जाने के बाद लोग महसूस करते हैं. विरासत वह है जो हमारे जाने के बाद लोग जिसे लेकर हमें याद करते हैं. जब हम इस दुनिया से जाते हैं तो कमाई हुई संपत्ति या पैसे लेकर नहीं जाते. हम सिर्फ लोगों की दुआएं लेकर जाते हैं. जो उस व्यक्ति को लेकर महसूस करते हैं कि काश वह ना गया होता. यही मेरे भाई ने अपने पीछे छोड़ा है. अपने प्यार की विरासत, जो उसके बड़े और कोमल दिल में फैला था.'

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर