लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss के घर में बॉयफ्रेंड को भूल बैठीं हिमांशी खुराना, आसिम को किया KISS

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 12:51 PM IST
Bigg Boss के घर में बॉयफ्रेंड को भूल बैठीं हिमांशी खुराना, आसिम को किया KISS
आसिम और ह‍िमांशी दोनों में नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं.

कुछ दिनों पहले हिमांशी (Himanshi Khurana) बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में आसिम (Asim Riaz) को अपनी तारीफ करने से मना करती नजर आई थीं. उन्होंने कहा था, उनका बॉयफ्रेंड है और उन्‍हें ये फ्लर्टिंग पसंद नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) का घर ही कुछ ऐसा है कि यहां प्‍यार और नफरत काफी जल्‍दी होती है. लेकिन इन दिनों इस घर में प्‍यार की बयार बहती नजर आ रही है. पंजाब की ऐश्‍वर्या राय यानी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों घर में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और उनकी नजदीकियां आसिम (Asim Riaz) से साफ नजर आ रही हैं. लगता है आसिम के चक्‍कर में हिमांशी घर से बाहर बैठे अपने बॉयफ्रेंड को भी भूलती जा रही हैं. शायद यही वजह है कि आसिम को खुद से दूर करने वाली हिमांशी खुद ही उन्‍हें KISS करती नजर आने वाली हैं.

शो के ताजा एपिसोड में हिमांशी और आसिम एक दूसरे को KISS करते हुए नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, आसिम हिमांशी के लिए उनके जन्‍मदिन पर हार्ट के शेप वाला परांठा भी बनाने वाले हैं. इसी दौरान दोनों एक दूसरे को किस करते भी दिखेंगे. आसिम और हिमांशी की नजदीकियां उनके फैंस को काफी चौंका रही हैं. दरअसल शो में आते ही आसिम ने हिमांशी की तारीफ करनी शुरू कर दी थी. लेकिन हिमांशी, शेफाली से ये कहती हुई नजर आई थीं कि मुझे ये सब पसंद नहीं है, मैं इंगेज हूं. मेरा बॉयफ्रेंड है. इसलिए आसिम से कहो को वो ये सब न करे.

लेकिन लगता है, आसिम की क्‍यूटनेस के आगे हिमांशी भी अपना दिल खोती जा रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

बता दें कि एक दिन पहले ही आसिम खुद हिमांशी से अपनी फीलिंग्‍स की बात करते हुए नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...