अपना शहर चुनें

States

चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते नजर आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, कार में बैठ गाया रैप, VIDEO VIRAL

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में साथ में घूमते दिखाई दिए
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में साथ में घूमते दिखाई दिए

बिजी शेड्यूल होने के बाद भी आसिम रियाज अपनी लेडी लव से मिलने के लिए समय निकालना नहीं भूल रहे हैं और अब वह हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ (Chandigarh) तक पहुंच गए हैं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल रियालिटी शो माना जाता है. इस शो में झगड़ों से लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच की नजदीकियां तक हर तरह का कंटेंट देखने को मिलता है. ऐसे में शो का 13वां सीजन मतलब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कई कारणों से चर्चा में रहा, जिसमें से एक शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच की नजदीकियों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. ऐसे में अब जब यह शो खत्म हो गया है, उसके बाद भी इन दोनों को साथ में देखा जा रहा है. बिजी शेड्यूल होने के बाद भी आसिम रियाज अपनी लेडी लव से मिलने के लिए समय निकालना नहीं भूल रहे हैं और अब वह हिमांशी से मिलने चंडीगढ़ (Chandigarh) तक पहुंच गए हैं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज को चंडीगढ़ की गलियों में घूमते देखा जा सकता है. वीडियो में हिमांशी और आसिम के साथ उनके कुछ और फ्रेंड्स को भी देखा जा सकता है, जो कि कार में उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आसिम कार ड्राइव करते हुए भी भरपूर एंजॉय कर रहे हैं और इस दौरान वह रैप करते भी नजर आए, जिसपर हिमांशी भी बीच-बीच में उनका साथ दे रही हैं. वीडियो में यह कपल साथ में काफी खुश नजर आ रहा है.

 
मिली जानकारी के मुताबिक आसिम चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक म्यूजिक वीडियो भी शूट करेंगे, जिसमें उनके साथ हिमांशी खुराना होंगी. आपको बता दें कि इससे पहले कुछ कारणों से हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के भाई उमर रियाज (Omar Riaz) को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अनफॉलो कर दिया था, जिसके पीछे का कारण हिमांशी और आसिम रियाज के रिश्ते को माना जा रहा था. 





बता दें कि हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दोबारा एंट्री लेने पर कहा था कि, कुछ लोगों ने उन्हें आसिम के साथ अपने रिश्ते का खुलासा ना करने को कहा है. जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उमर रियाज ने ही हिमांशी को ऐसा करने को कहा है, लेकिन इसका जवाब देते हुए उमर रिजाय ने कहा था कि कुछ गलतफहमियों के कारण ऐसा हुआ था.

यह भी पढ़ें : मास्क लगाकर फ्लाइट में अकेली बैठी थीं कृति सेनन, बोलीं- 'सांस नहीं ले पा रही हूं', वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज