फिर हंगामा मचाने को तैयार हैं आसिम-हिमांशी, जारी हुआ 'दिल को मैंने दी कसम' का पोस्टर

फिर हंगामा मचाने को तैयार हैं आसिम-हिमांशी, जारी हुआ 'दिल को मैंने दी कसम' का पोस्टर
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'दिल को मैंने दी कसम' के जरिए एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं.

असिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) के अगले गाने का नाम है 'दिल को मैंने दी कसम (Dil Ko Maine Di Kasam).' जिसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 9:36 PM IST
  • Share this:
मुंबईः आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की सबसे चर्चित जोड़ी रही. दोनों ने घर के अंदर अपने प्यार को कुबूल किया और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को उसकी प्यार के साथ आगे बढ़ा रहे हैं. बाहर भी आसिम और हिमांशी की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस बीच दोनों एक साथ दो गानों में भी नजर आए. 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' में दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया, लोगों को दोनों के ये गाने इतने पसंद आए कि रिलीज होते ही यूट्यूब में टॉप ट्रेंड पर छा गए. ऐसे में बिग बॉस 13 की ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है. दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं.

असिम और हिमांशी के अगले गाने का नाम है 'दिल को मैंने दी कसम (Dil Ko Maine Di Kasam).' जिसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक शेयर किया है. जिसमें आसिम रियाज के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं और वह पियानो बजा रहे हैं तो वहीं हिमांशी खुराना प्यार से आसिम की तरफ निहारती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ेंः दिशा सालियन के पिता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत- 'मीडिया में फैलाई जा रही हैं झूठी खबरें'



पोस्टर शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने कैप्शन में लिखा है- 'प्यार के संग सब कुछ, या फिर कुछ नहीं. #DilKoMaineDiKasam 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है.' वहीं आसिम रियाज ने भी पोस्टर के साथ यही कैप्शन दिया है. आसिम रियाज ने अपने बर्थडे के मौके पर ऐलान किया था कि वह एक बार फिर अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और उनका यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.



बता दें, हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि यह जोड़ी टीवी पर भी साथ दिखाई दे सकती है. बिग बॉस 13 के बाद आसिम और हिमांशी एक और रियेलिटी शो में हिस्सा ले सकते हैं. खबर है कि आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. खबर है कि दोनों नच बलिए 10 (Nach Baliye 10) में डांस का जलवा साथ दिखाने वाले हैं. हिमांशी खुराना ने हाल ही में ये बात कही है कि उन्हें और आसिम को नच बलिए 10 के लिए ऑफर मिला है. हालांकि, वह इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर उन्होंने फैसला नहीं लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज