लाइव टीवी

Bigg Boss: आसिम की इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला को आया गुस्सा, फिर हुए आमने-सामने

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 11:30 AM IST
Bigg Boss: आसिम की इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला को आया गुस्सा, फिर हुए आमने-सामने
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज फिर से एंग्री यंगमेन्स की भूमिका में नजर आएंगे.

रविवार को वीकेंड का वार (Weekand ka vaar) एपिसोड बेहद खास था, जहां सलमान खान (Salman Khan) घरवालों के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लेते दिखाई दिए. वहीं सोमवार शुरू होते ही एक बार फिर से घर का माहौल गर्म होता दिखाई देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा, जहां घरवालों को झगड़ा देखने को नहीं मिलता होगा. रविवार को वीकेंड का वार (Weekand ka vaar) एपिसोड बेहद खास था, जहां सलमान खान (Salman Khan) घरवालों के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लेते दिखाई दिए. वहीं सोमवार शुरू होते ही एक बार फिर से घर का माहौल गर्म होता दिखाई देगा. लंबे समय से सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा घर में दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन आज आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz ) फिर से एंग्री यंगमैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक प्रीकेप वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz ) एक-दूसरे के साथ लड़ते नजर आ रहे हैं. दरअसल, बिग बॉस के घर में टास्क चल रहा है और इसका संचालन आसिम रियाज कर रहे हैं. आसिम से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि विशाल घोड़े से उतर गए हैं.



 



View this post on Instagram




 

Kya #ASIMRIAZ ka galat sanchalan le aayga game me alag mod ya #Sidharthshukla realise krwaenge asim ko uski galti ??? #VishalSingh ghode se utra ??? Who is right ??? #biggboss13 #bb13


A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on






आसिम जवाब देते हुए कहते है कि नहीं उतरा है. मैं संचालक हूं मैंने नहीं देखा हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे से जमकर लड़ाई करते दिखाई देते हैं. लड़ाई के दौरान आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला को ये भी कहते हुए दिखाई देते है कि 'आंखें मत दिखा... आंखें नोच लूंगा...' लड़ाई के दौरान आसिम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, जिस पर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा. बाद में सिद्धार्थ पारस से कहते हैं कि अगर वो घोड़े से उतरकर भी नहीं उतरा तो अब ये टास्क कोई भी नहीं करेगा.

आपको बता दें कि इससे पहले माहिरा और रश्मि के बीच कैट फाइट देखने को मिल चुकी है. ये एपिसोड आज प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: घर से निकलते ही मधुरिमा तुली ने खोली पोल, बोलीं- ये होंगे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर