लाइव टीवी

आसिम रियाज को धमकी देना शेफाली जरीवाला के पति को पड़ा मंहगा, ट्विटर पर जमकर भड़के भाई और फैंस

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 11:28 AM IST
आसिम रियाज को धमकी देना शेफाली जरीवाला के पति को पड़ा मंहगा, ट्विटर पर जमकर भड़के भाई और फैंस
शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी पर भड़के आसिम रियाज के भाई उमर रियाज

शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी (Shefali Zariwala husband Parag Tyagi) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को सबसे सामने धमकी दी थी. जिसके चलते आसिम के फैन और भाई उमर रियाज (Umar Riaz) ने ट्विटर (Twitter) पर उनकी जमकर खबर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक देने के लिए उनके फैमिली मेंबर्स को घर में बुलाया गया. सभी ने अपने लोगों को बाहर की खबर के साथ-साथ घर में खेल सुधारने के लिए टिप्स भी दिए. वहीं इसी फैमिली वीक में पहुंचे शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी (Shefali Zariwala husband Parag Tyagi) ने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. पराग ने जाते-जाते आसिम रियाज (Asim Riaz) को धमकी दी थी, जिसे सुनकर लोगों में नाराजगी देखने को मिली. वहीं आसिम के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) ने भी ट्विटर (Twitter) पर पराग की खबर ली है.

आसिम के भाई उमर ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मैं ये कहूंगा कि पराग थोड़ी विनम्रता से भी आसिम को शेफाली से ठीक से बात करने के लिए बोल सकते थे. मैं ये समझ सकता हूं कि पराग को कैसा महसूस हुआ होगा जब किसी ने शेफाली से बदतमीजी की होगी. अगर आसिम ये डिजर्व करता था तो पारस एक हग से बहुत ज्यादा डिजर्व करता था'.

भाई ने जताई नाराजगी


वहीं पराग ने आसिम के भाई को जवाब देते हुए लिखा है कि 'भाई आप एक बात मानोगे कि गुस्सा अपनों से ही हो सकते हैं और पारस ने मुझसे माफी मांग ली है. आपकी तरह ही मैं भी माफ कर देने में भरोसा करता हूं, उसकी मां वाला एपिसोड देखकर आप समझ जाओगे कि मैंने उसे माफ क्यों कर दिया'.

सिर्फ उमर ही रहीं पराग के ट्विटर एकाउंट पर भी जो शेफाली की वीडियो शेयर किया गया है, उस पर लोग पराग को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने पराग की धमकी पर आपत्ति जताते हुए लिखा कि 'तुम आसिम की पॉप्युलैरिटी के आगे एक कीडे के बराबर हो. तुमने उसे धमकी दी लेकिन तुम ये जानते हो कि तुम उसका एक बाल भी नहीं छू सकते हो. अपनी औकात में रहो. 'फाड़ दूंगा' क्या है, और तुम हो कौन'. दूसरे यूजर ने लिखा 'आसिम के लिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. पारस ने तो आसिम से काफी ज्यादा बोला था लेकिन उसे तो गले लगाकर आए हो, बहुत बुरा है ये'.

लोगों ने भी पराग की लगाई क्लास


यहां तक कि लोगों ने पराग से ये भी कहा कि वो पारस और सिद्धार्थ से डरते हैं. एक अन्य ने ये तक लिख दिया कि 'मैं आपकी वाइफ की फैन हूं लेकिन पारस और शुक्ला ने तो उसे काफी खराब बोला था लेकिन उन्हें गले लगाया और आसिम को फाड़ देने की धमकी देकर आए, तुम्हारे पास दिमाग नहीं है'. बता दें कि आसिम और शेफाली की लड़ाई पर पराग ने आसिम से कहा था कि 'अगर कोई शेफाली को कुछ बोलेगा तो उसे फाड़ कर रख दूंगा'.ये भी पढ़ें- Flop फिल्मों पर छलका शाहरुख खान का दर्द, हंसी-हंसी में कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 11:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर