लाइव टीवी

शो में आकर जीरो से हीरो बने आसिम रियाज, जीत सकते हैं Bigg Boss 13 जंग

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 11:02 AM IST
शो में आकर जीरो से हीरो बने आसिम रियाज, जीत सकते हैं Bigg Boss 13 जंग
आसिम रियाज पेशे से मॉडल हैं.

बिग बॉस का हिस्‍सा बनने के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी में दिन दुनी रात चौगुनी तरक्‍की हुई है. आसिम को सोशल मीडिया में भारी समर्थन मिल रहा है और अब हॉलीवुड स्टार भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई: साल 2019 में 29 सिंतबर से शुरू हुआ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ये सफर आज थम जाएगा. घर में 6 कंटेस्टेंट वो लकी कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शहनाज कौर गिल और रश्मि देसाई. इन 6 लोगों में एक वो लकी कंटेस्टेंट होगा जो 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा. शो कौन जीतेगा ये तो कुछ घंटों के बाद पता चलेगा, लेकिन अगर पूरे सीजन का निचोड़ और दर्शकों की पसंद निकाली जाए तो आसिम रियाज (Asim Riaz) को जीत का दावेदार माना जा रहा है. आसिम रियाज पेशे से मॉडल हैं  आसिम ने जो कुछ कमाया है, इसी शो में कमाया है. बाहर से वो कुछ लेकर नहीं आये थे. इस शो ने उन्हें जीरो से हीरो बना दिया है.

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla, Asim Riaz, Salman Khan, Siddharth Shukla abused asim father and brother, Siddharth Shukla abusing asim video, siddharth asim fight, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम के पिता और बड़े भाई को दी गाली, सिद्धार्थ आसिम की लड़ाई, टीवी, मनोरंजन
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की घर में कई बार लड़ाई हो चुकी है.


अग्रेशन
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में भी आसिम रियाज बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए थे. आसिम को घर में ज्यादातर जिम में समय बीताते देखा गया. लेकिन शो में उनका अग्रेशन देखने को मिला. आसिम रियाज का गेम शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती के साथ शुरू हुआ था, लेकिन समय के साथ दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और नौबत यहां तक आ गई कि दोनों को हाथापाई करते देखा गया. लेकिन इसे लोगों ने पसंद किया.

अंडरडॉग
आसिम रियाज को शो के शुरूआत में अंडरडॉग माना गया. शुरूआत में सिद्धार्थ के साथ खेलने वाले आसिम धीरे-धीरे खेल में खुले और आज घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हो गए. सिद्धार्थ के साथ रिश्ते में दरार आने के बाद वो कभी शहनाज गिल, कभी विशाल आदित्य सिंह और कभी रश्मि और अरहान खान के साथ गेम में दिखे और पीछे से लोगों के पीछे से खेलते हुए वो लोगों के दिलों में राज कर गए.

सोशल मीडिया का हीरो
बिग बॉस के घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में होती है. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स भी विजेता के रूप में आसिम रियाज को देखना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर पहले भी अच्छी फैन फॉलोइंग रखते थे. बिग बॉस का हिस्‍सा बनने के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी में दिन दुनी रात चौगुनी तरक्‍की हुई है. आसिम रैपर हैं, उनका ये रूप भी यहीं देखने को मिला. आसिम को सोशल मीडिया में भारी समर्थन मिल रहा है और अब हॉलीवुड स्टार भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं.

बिग बॉस में मिला प्यार
आसिम रियाज के नाम को सिद्धार्थ के नाम के साथ जितनी शोहरत मिली, उतनी ही नाम हिमांशी के साथ जुड़ने के बाद आसिम का हुआ. हिमांशी खुराना के साथ लव स्‍टोरी ने आसिम रियाज को पॉप्‍युलर बना दिया.

Himanshi Khurana, Asim Riaz, Bigg Boss 13, Himanshi Khurana new song Ohdi Shreaam, Himanshi Khurana song for Asim Riaz, Himanshi Khurana Asim Riaz love, tv, entertainment, हिमांशी खुराना, आसिम रियाज, बिग बॉस 13, हिमांशी खुराना का गाना ओहदी शरेआम, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना का गाना, हिमांशी आसिम का प्यार, टीवी, मनोरंजन

सलमान खान से नोकझोंक
आसिम रियाज के एक्सेंट को लेकर अक्सर सलमान खान उनके साथ मस्ती करते हैं. लेकिन कई वीकेंड के वार पर सलमान आसिम की क्लास लगाते नजर आए. हाल ही में जब रजत शर्मा ने जब बिग बॉस में आकर आप की अदालत लगाई थी तब उन्होंने भी आसिम को डांट लगानी की बात सलमान खान से कही थी. तब उन्होंने कहा था कि वो डांट लगाने वाली हरकते हैं, जिसकी वजह से उन्हें डांटना पड़ता हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale: ये पांच कारण सिद्धार्थ शुक्ला को बना सकते हैं शो का WINNER

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर