Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार के नए गाने पर जमकर नाचे आसिम रियाज, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा ये वीडियो

अक्षय कुमार के नए गाने पर जमकर नाचे आसिम रियाज, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा ये वीडियो

आसिम रियाज (Photo Credit- @asimriaz77.official/Instagram)

आसिम रियाज (Photo Credit- @asimriaz77.official/Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नए गाने 'बुर्ज खलीफा' (Burj Khalifa) पर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने शानदार डांस किया. उनके डांस का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

    मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए कईयों ने जबरदस्त शोहरत पाई है, आसिम रियाज (Asim Riaz) ऐसे ही स्टार्स में शामिल हैं. आसिम बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आए थे. इस सीजन में आसिम सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में रहे थे. उन्होंने बिग बॉस के घर में रहते हुए ऐसी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की. वहीं शो के बाहर आने के बाद भी आसिम आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में आसिम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में आसिम, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नए गाने 'बुर्ज खलीफा' (Burj Khalifa) पर डांस (Dance) करते नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, हाल ही में आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आसिम अपने घर पर टीवी देखते नजर आ रहे हैं. वो टीवी पर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का 'बुर्ज खलीफा' सुन रहे हैं. आसिम ने पहले बैठकर गाना सुना उसके बाद वो उठ कर डांस करते हुए भी दिखाई दिए. उनके शानदार डांस पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. यहां देखें आसिम रियाज का वीडियो-




    ये वीडियो आसिम ने #MyBurjKhalifaDance डांस चैलेंज के लिए शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं ये गाना टीवी पर बार-बार सुन रहा हूं और देखिए मैं अपने आपको डांस करने से नहीं रोक पा रहा हूं. मुझे विश्वास है कि आप भी खुद को नहीं रोक पाएंगे'. इस पोस्ट में उन्होंने कई सेलेब्स को नॉमिनेट भी किया है.

    Tags: Akshay kumar, Asim Riaz, Laxmmi Bomb

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर