क्या आसिम रियाज से शादी करेंगी हिमांशी खुराना? खुद दिया जवाब

आसिम रियाज से शादी की खबरों पर हिमांशी खुराना ने दिया जवाब
आसिम रियाज से शादी की खबरों पर हिमांशी खुराना ने दिया जवाब

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 9:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 से जो भी कंटेस्टेंट निकले हैं उन्हें शो के बाद अच्छी-खासी पहचान मिली है. 'बिग बॉस-13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) को शो का सबसे ज्यादा फायदा मिला है, शो में कदम रखने से पहले तक उन्हें कोई जानता नहीं था, लेकिन शो के खत्म होते-होते आसिम स्टार बन गए. उन्होंने अपने टैलेंट के दमपर ऐसी फैन फॉलोइंग बटोरी कि सोशल मीडियो पर उन्हें ताबड़तोड़ सपोर्ट मिला. वहीं शो से आसिम को शोहरत के साथ-साथ एक और तोहफा मिला और वो हैं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana). इन दोनों की लव-स्टोरी अब तक बदस्तूर जारी है और अब तो इनसे शादी को लेकर सवाल भी होने लगे हैं.

दरअसल, बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था. इन दोनों में प्यार-मोहब्बत का सिलसिला शो पर ही शुरू हो चुका था, लेकिन हिमांशी ने ठीक से कुछ जवाब नहीं दिया था. लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद हिमांशी और आसिम का रिश्ता साफ हो गया, इन दोनों ने रिलेशनशिप की बात कबूल की और फिलहाल दोनों डेटिंग फेज को इंजॉय कर रहे हैं. वहीं, इसी बीच कुछ ऐसी खबरें भी आई थीं कि आसिम के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं हैं लेकिन हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में हिमांशी ने सच्चाई बताई है.

इस इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने कंफर्म कर दिया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनके बीच में सबकुछ ठीक है. उन्होंने कहा- 'हां हम दोनों डेट कर रहे हैं'. हालांकि शादी की खबरों को हिमांशी ने नकार दिया है. उनका कहना है कि 'शादी अभी नहीं. हम शादी करना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं. ऐसा करना थोड़ा जल्दी होगा'.



हिमांशी ने ये भी बताया कि 'मैंने आसिम के परिजनों से मुलाकात की है. ये सब इसलिए हो रहा था क्योंकि हर किसी को लग रहा था कि घर में फेक लोग हैं. इसलिए इतना कंफ्यूजन हो रहा था. जब तक आप बाहर आकर बात नहीं करते, तब तक चीजें क्लियर नहीं होतीं. अब सबकुछ ठीक है. मेरे परिवार को भी हम दोनों के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है'. हिमांशी ने इस इंटरव्यू में ये साफ कर दिया कि आसिम और उनके बीच रिश्ता काफी अच्छा है और परिवारवाले भी इससे खुश हैं लेकिन शादी के लिए दोनों ही अभी कुछ वक्त लेंगे.
ये भी पढ़ें- इस मशहूर अभिनेता और उनकी पत्नी को Coronavirus की पुष्टि, ट्विटर पर दी जानकारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज