Home /News /entertainment /

क्या आसिम रियाज-हिमांशी खुराना ने गुपचुप रचा ली शादी? हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आईं नजर!

क्या आसिम रियाज-हिमांशी खुराना ने गुपचुप रचा ली शादी? हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आईं नजर!

हिमांशी खुराना की फोटो वायरल (साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

हिमांशी खुराना की फोटो वायरल (साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) हाथ में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं.

    मुंबई. आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस की सबसे चर्चित जोड़ी रहे हैं. इन दोनों ने घर के अंदर अपने प्यार को कुबूल किया और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को उसी प्यार के साथ आगे बढ़ा रहे हैं. हाल ही में इन दोनों की सीक्रेट शादी की खबरें तेज हो गई हैं. हिमांशी खुराना की एक ऐसी तस्वीर वायरल (Photo Viral) हो रही है, जिसके सामने आने के बाद आसिम-हिमांशी की शादी की चर्चाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों से फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है?

    दरअसल, हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वो जींस और शर्ट वाले स्टाइलिश लुक के साथ किसी नई दुल्हन की तरह हाथ में चूड़ा पहने दिखाई दे रही हैं. और तो और कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा है कि उनके गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है. इस फोटो में हिमांशी का शरमाना भी किसी दुल्हन की तरह ही दिख रहा है. यहां देखें ये तस्वीर-








    View this post on Instagram






    A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on






    इस फोटो में हिमांशी का पूरा लुक देखकर हर कोई ये सवाल पूछ रहा है कि क्या उन्होंने आसिम रियाज से सीक्रेटली शादी कर ली है. कई फैंस हिमांशी की शादी की खबर सुनकर दिल टूटने की बात भी कह रहे हैं. हालांकि कुछ का ये मानना भी है कि हिमांशी की ये तस्वीर किसी नए गाने का लुक है. हालांकि, हिमांशी ने ना तो इस तस्वीर के कैप्शन में कुछ लिखा और ना ही शादी या नए गाने से जुड़ा कोई ऐलान किया है. अब सभी इस फोटो की सच्चाई जानने के लिए बेताब हैं.

    बता दें कि बीते दिनों ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है. इस गाने में इन दोनों के रोमांस को लोगों ने खूब पसंद किया और ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड व्यूज बटोर रहा है. हिमांशी और आसिम के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर ही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज देखने के मिल जाते हैं.

    ये भी पढ़े :- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बुजुर्ग नट्टू काका को नहीं मिली शूट की इजाजत, बोले- मैं मर जाऊंगा

    Tags: Asim Riaz, Entertainment, Himanshi Khurana, Television

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर