होम /न्यूज /मनोरंजन /Salman Khan की फिल्म में हुई Asim Riaz की एंट्री! बनेंगे भाईजान के 'छोटे भाईजान'

Salman Khan की फिल्म में हुई Asim Riaz की एंट्री! बनेंगे भाईजान के 'छोटे भाईजान'

सलमान खान की मूवी में आसिम रियाज की एंट्री की चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asimriaz77.official/@beingsalmankhan)

सलमान खान की मूवी में आसिम रियाज की एंट्री की चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asimriaz77.official/@beingsalmankhan)

आसिम रियाज (Asim Riaz) एक के बाद एक कई हिट म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचा चुके हैं और अब खबर है कि आसिम रियाज जल्दी ही अपन ...अधिक पढ़ें

मुंबईः टेलीविजन जगत के सबसे पॉपुलर रियेलिटी शो बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) ने सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जब से आसिम शो से बाहर आए हैं, उनके पास काम की लंबी कतार लगी हुई है. आसिम एक के बाद एक कई हिट म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचा चुके हैं और अब खबर है कि आसिम रियाज जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है और खास बात ये है कि इसमें वह बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिम रियाज इस फिल्म में सलमान खान के छोटे भाई का रोल निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म है ‘कभी ईद कभी दिवाली’. दरअसल, पिछले दिनों ही सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का ऐलान किया था. जो 2023 में रिलीज होगी. पहले इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा उनके छोटे भाई का रोल प्ले करने वाले थे.

लेकिन, ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ के बाद उन्होंने सपोर्टिंग रोल ना करेन का फैसला लिया और सलमान खान भी उनके इस फैसले में उनके साथ खड़े दिखे. ऐसे में आयुष शर्मा ने ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान खान के छोटे भाई का रोल छोड़ दिया. जिसके बाद मेकर्स ने इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी. और अब कहा जा रहा है कि मेकर्स की ये तलाश आसिम रियाज पर आकर खत्म हो गई है.

ये भी पढ़ेंः Sunil Grover के ट्वीट पर क्यों बोलीं Hina Khan? ‘आ रही हूं ऊपर’, घबरा गए फैन

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली के लिए ही आसिम रियाज को साइन किया गया है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो समय आने पर ही पता चल सकेगा. मेकर्स की ओर से अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है और ना ही आसिम रियाज ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है. कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े दिखाई देंगी. वहीं आसिम रियाज की बात करें तो अब तक उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं.

Tags: Asim Riaz, Salman khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें