लाइव टीवी

BB 13: आसिम के विनर ना बनने पर भड़के फैन्स ने Voot को किया अनइंस्टॉल, कहा- चैनल बायकॉट करो

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 6:34 PM IST
BB 13: आसिम के विनर ना बनने पर भड़के फैन्स ने Voot को किया अनइंस्टॉल, कहा- चैनल बायकॉट करो
सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में जीत से आसिम रियाज (Asim Riyaz) के फैंस निराश और गुस्से में नजर आ रहे है. फैन्स ने शो पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में जीत से आसिम रियाज (Asim Riyaz) के फैंस निराश और गुस्से में नजर आ रहे है. फैन्स ने शो पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 6:34 PM IST
  • Share this:
मुबंई. सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का विनर बनाने से आसिम रियाज के फैंस खफा हैं. आसिम के फैंस बिग बॉस के फिक्‍स्‍ड और स्क्रिप्‍टेड होने का आरोप लगा रहे हैं.
आसिम की हार से बौखलाए उनके फैंस कलर्स टीवी (Colors TV) चैनल को ही बायकॉट (Boycott) करने की मांग कर डाली. इससे पहले आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने बिग बॉस में सिद्धार्थ को तगड़ी टक्‍कर जरूर दी थी, इस बात को खुद बिग बॉस और शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी मानी है. इससे खफा उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपना दुख व्‍यक्‍त करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही ट्विटर पर सिद्धार्थ का मजाक भी बनाया जा रहा है.



सिद्धार्थ शुक्‍ला के जीत से आसिम के फैंस निराश


उनके फैंस का गुस्‍सा इतना बढ़ गया है कि कई यूजर्स #boycottcolorstv का हैसटैग ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहे हैं. साथ ही कलर्स के वूट (Voot) एप को अनइंस्टॉल करने को लेकर भी मांग उठाई जा रही है. कई लोगों ने अपने फोन से वूट ऐप को अनइंस्टॉल करने के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया है. वहीं असिम की हार से नाखुश फैंस उन्‍हें अपना हीरो मान रहे हैं और उन्‍हें काफी प्‍यार भी दे रहे हैं.



कंटेस्‍टेंट रोमिल चौधरी ने हार के बाद उन्‍हे जनता की नजरो में उन्‍हें विजेता बताया.


आसिम के सबसे बड़े सपोर्टर रहे एक्‍स बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्‍टेंट रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) ने हार के बाद उन्‍हें असल विजेता बताया. उन्होंने कहा कि भले शो के विजेता सिद्धार्थ पर  जनता की नजरों में तो असली विजेता आसिम ही है. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, "कोई बात नहीं मेरे भाई. परेशान मत हो. मेरे साथ भी पिछले सीजन में ऐसा ही कुछ हुआ था. मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है. अपने टाइम में मैं इसलिए खुश था, क्‍योकि जनता का मैं विनर था. उसी तरह तुमने भी जनता का दिल जीता है. मुझ पर यकीन रखो हमें जनता का दिल जीतना होता है और तुमने यह कर दिखाया है."

यह भी पढ़ेंः सलमान खान से पहले इसने कर दी Bigg Boss 13 के विनर का अनाउंसमेंट

आसिम रियाज के पिछले करियर की बात करें तो उन्‍होंने मॉडलिंग के साथ-साथ वरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो' (2014) में भी काम किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 4:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर