अपना शहर चुनें

States

असिम रियाज ने हिमांशी को बनाया क्वीन, शेयर की ऐडिटेड फोटो

हिमांशी को अपनी रानी मानते हैं आसिम
हिमांशी को अपनी रानी मानते हैं आसिम

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के खत्‍म होने के बाद आसिम रियाज (Asim Riyaz) हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) के अपने रिश्‍ते को बेहतर करने की कोशिश में लगे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 6:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) की शुरू हुई लव स्‍टोरी, अब घर के बाहर भी देखने को मिल रही है. साथ ही आसिम उनके साथ ऑफिशियल रिलेशनशिप में आने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. पिछले दिनों आसिम के परिवार वालों से हिमांशी की मुलाकात खबरों में रही. वहीं अब आसिम ने हिमांशी के साथ एक नई फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आसिम रियाज ने अपने इंस्‍टाग्राम स्टोरी पर हिमांशी खुराना के साथ अपनी एक कोलाज फोटो शेयर की है. इस फोटो को आसिम के एक फैन क्लब ने शेयर किया था. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.  इस तस्‍वीर में आसिम और हिमांशी दोनों ने ही ब्‍लू कलर के आउटफिट पहने हुए हैं. इस फोटो में आसिम ने बड़े ही क्यूट अंदाज में दोनो के सिर पर क्राउन का स्‍टिकर चिपका दिया है. इस तस्‍वीर से ये साफ जाहिर है कि आसिम, हिमांशी को अपनी रानी बता कर प्‍यार का इजहार कर रहे हैं.

आसिम रियाज ने शेयर की हिमांशी की तस्वीर (फैन क्लब से ली गई तस्वीर)




बता दें कि आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में हिमांशी को प्रपोज किया था. पहले तो हिमांशी ने इस रिश्‍ते को ये कह कर टाल दिया था कि बाहर कोई है जिनसे वो जल्‍द शादी करने वाली हैं. लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूटने की खबर आई और वो आसिम के पास लौट आईं. वो शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं तो आसिम को ये कहती दिखीं कि वो इस बारे में उनसे बिग बॉस के खत्‍म होने के बाद बात करेंगी.
वहीं अब जब बिग बॉस खत्म हो चुका है, तब भी आसिम और हिमांशी का रिश्ता जारी है. इन दोनों की बॉन्डिंग से तो यही लग रहा है कि जल्‍द वो अपने रिश्‍ते को लेकर अपने फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं. फैंस भी इन दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें-भूल-भुलैया 2 के सेट पर कार्तिक-कियारा कर रहे थे रोमांस, लीक हो गया वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज