Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Spoiler: बिजली का खम्बा देगा मिश्रा-मिर्जा को 440 वोल्ट का झटका!

सीरियल 'और भई क्‍या चल रहा है' का एक सीन.

सीरियल 'और भई क्‍या चल रहा है' का एक सीन.

कॉमेडी शो ‘और भई क्या चल रहा है?' (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को मिश्रा और मिर्जा के बीच मजेदार तकरार देखने को म‍िलेगी. शो में एक ब‍िजली के खंबे को लेकर जबरदस्‍त हंगामा होने वाला है.

  • Share this:
कॉमेडी शो ‘और भई क्या चल रहा है?' (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को मिश्रा और मिर्जा के बीच मजेदार तकरार देखने को म‍िलेगी. शो की शुरुआत से ही हवेली को लेकर म‍िश्रा परिवार और मि‍र्जा परिवार झगड़ता हुआ नजर आ रहा है. अब इस शो में एक बिजली के खंबे की एंट्री काफी धमाल मचाने वाली है. दरअसल, नेता बनने की दिली ख्वाहिश रखने वाले पप्पू पाण्डे (संदीप यादव) मोहल्ले में बिजली का खम्बा लगवाना चाहते हैं. यह खंबे ना केवल पूरे मोहल्ले में, बल्कि मिश्रा और मिर्जा परिवार में भी विवाद का कारण बन जाता है.

लखनऊ की हवेली 3/13 में मोहल्ले के अन्दर की सारी चटपटी और रोचक खबर रखने वाली पारो अपने मोहल्ले के गॉसिप ग्रुप, 'और भई क्या चल रहा है?' पर सबसे पहले बिजली का खंबे लगने की जानकारी देती है. यह खबर सुनते ही शांति और सकीना अपने पतियों से कहती हैं, ये बिजली का खंबे उनके घर के सामने ना लगे. बिजली विभाग का इंजीनियर बजरिया जैसे ही उस हवेली में दाखिल होता है, मिश्रा और मिर्जा उसे उल्टी पट्टी पढ़ाना शुरू कर देते हैं कि आखिर यह खंबे उनके मोहल्ले में क्यों नहीं लगना चाहिये. जल्द ही पूरा मोहल्ला मिश्रा और मिर्जा के पीछे हो लेता है.

बाजी तब पलट जाती है जब मोहल्ले की खबरी पारो ईनाम वाली बात सुनती है. पारो सुनती है कि जिसके घर के सामने खंबे लगेगा उसे पैसे दिये जायेंगे. जैसे ही पारो व्हाट्सएप्प पर यह अपडेट देती है, लोगों में खलबली मच जाती है. खंबे को अपने घर के पास लगवाने के लिए लोग अपनी पूरी ताकत लगाने लगते हैं.

Aur Bhai Kya Chal Raha Hai, comedy show
इस शो में राम प्रसाद मिश्रा का किरदार न‍िभाने वाले अंबरीश बॉबी कहते हैं, ‘‘आगे मस्ती और रोमांच से भरपूर एपिसोड आने वाला है! इस बार मिश्रा और मिर्जा बिजली के खम्बे के मुद्दे पर आमने-सामने होंगे. अब यह बिजली का खम्बा कैसे बनेगा दोनों परिवारों की आपसी तकरार का नया मुद्दा और आखिर किसके घर लगेगा यह बिजली का खम्बा, यह तो आपको एपिसोड देखकर ही पता चलेगा.' वहीं सकीना का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस आकांक्षा शर्मा का कहना है, ‘पैसे, मुफ्त की बिजली और सरकारी नौकरी आखिर किसको नहीं चाहिए! इन चीजों को पाने की चाहत दोनों परिवारों की बाजी पलट देता है. इसका आगामी एपिसोड दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेकर जाने वाला है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज