'बालिका वधू' फेम अविका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने प्यार का इजहार, इस शख्स को दे बैठी हैं दिल

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आईं अविका गौर (फोटो साभारः Instagram @avikagor)
अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आईं अविका गौर (फोटो साभारः Instagram @avikagor)

अविका गौर (Avika Gor) ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. अचानक से इस तरह के सरप्राइज से अविका के फैंस बेहद हैरान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 10:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अविका गौर (Avika Gor) छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में और बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. वहीं, शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अविका एक मजबूत महिला भी हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बात करती दिखाई दे जाती हैं. इसी बीच एक बार फिर अविका सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं.

तस्वीर शेयर कर लिखा पोस्ट
अविका ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. अचानक से इस तरह के सरप्राइज से अविका के फैंस बेहद हैरान हैं. बता दें, वह रोडीज के कंटेस्टेंट रहे मिलिंद चांदवानी को अपना दिल दे बैठी हैं. इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने मिलिंद के साथ अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. उन्हें उनका प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं.'
View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor) on








उन्होंने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि वे बेहद खुश हैं और उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. इसके लिए अविका ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है. बता दें, हाल ही में अविका गौर ने अपनी वेट लॉस जर्नी पर बात की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अविका गौर ने करीब 13 किलोग्राम वजन कम किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने ये जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन किस तरह किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज