18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ा अविका गोर का नाम, तो एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो'

अविका गोर और मनीष रायसिंघन ने 'ससुराल सिमर का' में एक साथ काम किया था (फोटो साभारः Instagram @avikagor)

अविका गोर (Avika Gor) ने इन अफवाहों पर कहा, 'यह असंभव है! बिल्कुल नहीं! एक आर्टिकल में लिखा था कि हमने बच्चा छुपाकर रखा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) ने अपने पूर्व सह-कलाकार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के साथ लिंक-अप वाली अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वे अतीत में उनसे काफी प्रभावित थीं. उन्होंने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने का भी फैसला किया, और दो सप्ताह तक बात नहीं की. अविका गोर और मनीष रायसिंघन ने 'ससुराल सिमर का' में एक साथ काम किया, और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि एक समय में, एक अफवाह थी कि उनका एक गुप्त बच्चा था.

    हिंदुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार उन्होंने इन अफवाहों पर कहा, 'यह असंभव है! बिल्कुल नहीं! एक आर्टिकल में लिखा था कि हमने बच्चा छुपाकर रखा है. हम अब भी बहुत करीब हैं. वह हमेशा रहेगा. मेरे जीवन में बहुत जगह है. 13 साल की उम्र से अब तक की मेरी यात्रा में, वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.'



    उन्होंने आगे कहा, 'वैसे, वह मुझसे 18 साल बड़े हैं. जब मैंने देखा कि वह अपने भीतर के बच्चे को कैसे जीवित रखते हैं, तो यह बहुत बड़ी बात है. अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि हमारे बीच क्या चल रहा था, मैं कहती हूं कि 'यार, मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो'. उन्होंने ये भी कहा कि शुरू में वे दोनों अफवाहों से प्रभावित थे, और दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी, लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है. तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.