Avika Gor ने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

फोटो साभार: @AvikaGor Instagram

फोटो साभार: @AvikaGor Instagram

अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor) के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) आज (27 मार्च) को अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस मौके को और खास बनाने के लिए और अपने रिश्ते में प्यार की डोज बढ़ाने के लिए अविका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इस समय सेलिब्रेशन के मुड में हैं. अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) आज (27 मार्च) को अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस मौके को और खास बनाने के लिए और अपने रिश्ते में प्यार की डोज बढ़ाने के लिए अविका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. अविका का ये पोस्ट काफी वायरल भी हो रहा है.

अविका गौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और मिलिंद (Milind Chandwani) की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपने प्यार को बयां करते हुए एक नोट भी लिखा है. अविका ने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो ... आपने मुझे वह व्यक्ति बनाया है जो मैं आज हूं. मैं आपके कारण एक दयालु व्यक्ति बनीं. आप मुझे प्रेरित करते हैं. आपने मुझे विश्वास दिलाया कि जीवन जीने का एक तरीका है, प्यार के साथ. आपने मुझे हर रोज खुद से प्यार करना सिखाया है.' अविका के पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के दोस्त भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

avika gor, avika gor boyfriend
फोटो साभार : @AvikaGor Instagram


बताते चलें कि अविका गौर 'बालिका वधू’ में दोबारा वापसी कर सकती हैं. इसके बारे में अविका गौर ने आज तक से बातचीत में बताया कि ‘अब तक मुझे इस शो के नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पर अगर बालिका वधू का सीजन 2 आ रहा है तो मैं सबसे ज्यादा खुश होउंगी और मैं इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करूंगी, सारे एपिसोड्स मैं बैठकर देखूंगी’. अविका से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बालिका सीजन 2 के लिए एप्रोच किया गया तो उनका कहना है, 'मैं श्योर नही हूं क्योंकि फिलहाल मैं साउथ की मूवीज में बिजी हूं, लेकिन बालिका वधू 2 मुझे ऑफर हुआ तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगी, क्योंकि ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है और ये सुनना की टीवी का सबसे बड़ा शो वापस आ रहा है, इससे बड़ी गुड न्यूज कोई नहीं हो सकती’.
बता दें कि टीवी सीरियलों में सबसे लंबे चलने वाले शो के लिए ‘बालिका वधू’ सीरीयल का नाम लिम्का बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है. राजस्थान में बाल विवाह कुप्रथा पर बने इस शो ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसमें आनंदी (अविका गौर) और जग्या (अविनाश मुखर्जी) की शादी बचपन में हो जाती है. माना जा रहा है कि सामाजिक ताने-बाने पर बने इस शो में अब नई पीढ़ी की कहानी दिखाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज