COVID-19: ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर देश की हालत देखकर हैं दुखी!

मौजूदा हालात से दुखी हैं अविका गौर. (फोटो साभार:avikagor/instagram)

मौजूदा हालात से दुखी हैं अविका गौर. (फोटो साभार:avikagor/instagram)

अविका गौर (Avika Gor) का पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था. भावुक अविका ने देश के हेल्थकेयर सिस्टम (Health care System) पर चिंता जताई है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी के फेमस सीरियल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में आनंदी का रोल प्ले करने टीवी दर्शकों की प्यारी-दुलारी अविका गौर (Avika Gor)  इन दिनों बेहद दुखी हैं. अविका के दादाजी का कोरोना से निधन हो गया. इसके अलावा इनके पापा और दादी भी संक्रमित थे. अविका ने इन दिनों अपने परिवार को परेशान और हेल्थकेयर सिस्टम को नजदीक से देखा और महसूस किया. इसीलिए अविका ने अपने फैंस से अपील की है कि जितना हो सके लोगों की मदद करें. प्लाज्मा डोनेट करें और जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवा लें.

अविका गौर ने बताया कि 'मेरे पापा और दादी पॉजिटिव आए थे, 3 दिन बाद ही मेरे दादा जी का देहांत हो गया. हम सब पहले ही बहुत टूटे हुए थे और ये हमारे लिए बहुत बड़ा झटका था. मेरे पापा डायबिटिक हैं और दादी 80 साल की हैं. इसलिए हर मिनट डर लगता था. ये बहुत आसान नहीं था, लेकिन दोनों फाइटर्स हैं. दोनों लोग फिलहाल स्वस्थ हैं. मैं और मम्मी जो कुछ भी उनके मदद के लिए कर सकते थे, वो किया’. बता दें कि हाल ही में अविका ने पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया था.

Avika Gor
फोटो साभार: @AvikaGor Instagram


अविका गौर ने इस मुश्किल समय को करीब से देखा और समझा. एक्ट्रेस का कहना है कि ‘लोग सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोविड के सेकेंड वेव में लोग बहुत ही जिम्मेदारी से काम कर रहे हैं. जो जितना कर सकते हैं, दूसरों की मदद कर रहे हैं.  यही समय की मांग भी है. लेकिन  हमारे देश की मौजूदा समय में जो हकीकत है उसे देखकर दुख होता है, लेकिन जिस तरह लोग दूसरों की मदद कर रहे हैं देखकर दिल को तसल्ली मिलती है’.
अविका का मानना है कि 'व्हाट्सऐप यूनिवर्सिटी के चलते वैक्सीन और प्लाज्मा डोनेशन को लेकर कुछ गलतफहमी फैल रही है. लेकिन आप चेक करना चाहे, तो लोगों को बताने के लिए पर्याप्त जानकारी भी मौजूद है. लोगों को समझना चाहिए कि वैक्सीन बहुत जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज