जैद दरबार के भाई ने इस अंदाज में किया गौहर खान का स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. (Video Grab Instagram)
गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. (Video Grab Instagram)

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे जैद दरबार के भाई अवेज दरबार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के सातवें सीजन की विजेता रहीं गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव गौहर ने अब तक संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इस रिश्ते को लेकर खुद ऐलान करते हुए लोगों का बताया कि उन्होंने सगाई भी कर ली है. गौहर खान और जैद दरबार अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
इसी बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे जैद दरबार के भाई अवेज दरबार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अवेज 'वाह वाह राम जी जोड़ी क्या बनाईट गाने पर गौहर और जैद के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो...
View this post on Instagram

A post shared by Awez Darbar (@awez_darbar) on






मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैद और गौहर 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी. रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह और जैद दरबार (Zaid Darbar) एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने हाथों में ढेर सारे गुब्बारे भी पकड़े थे. इन्हीं में से एक गुब्बारे पर लिखा था, 'उन्होंने हां कह दी.' गौहर ने कैप्शन में जैद को टैग करते हुए रिंग की इमोजी शेयर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज