Home /News /entertainment /

Badan Pe Sitare: आसिम रियाज के आने वाले गाने का धमाकेदार टीजर रिलीज, बताया कब होगा रिलीज

Badan Pe Sitare: आसिम रियाज के आने वाले गाने का धमाकेदार टीजर रिलीज, बताया कब होगा रिलीज

आसिम रियाज (Photo Credit-@asimriaz77/Instagram)

आसिम रियाज (Photo Credit-@asimriaz77/Instagram)

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने आने वाले गाने 'बदन पे सितारे' (Badan Pe Sitare) का धमाकेदार टीजर (Teaser) रिलीज कर दिया है. इस टीजर में आसिम रियाज के एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे मशहूर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग-बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. बिग-बॉस के चलते उनकी पॉप्युलैरिटी और फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. आसिम के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं. अपने फैंस के लिए अब आसिम रियाज एक बार फिर से एक धमाकेदार म्यूजिक वीडियो लाने की तैयारी कर रहे हैं. जिसका नाम है 'बदन पे सितारे' (Badan Pe Sitare), आसिम ने इस वीडियो का एक झलक अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है. वहीं इस रेट्रो गाने के रिमिक्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

    आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'बदन पे सितारे' (Badan Pe Sitare) का टीजर शेयर किया है. इस गाने के टीजर में आसिम रियाज एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर में आसिम के कई लुक देखने को मिल रहे हैं. बात करें गाने की तो ये गाना शम्मी कपूर के रेट्रो गाने का रिमिक्स वर्जन होगा. खास बात ये भी है कि इस गाने में आसिम हिमांशी खुराना नहीं बल्कि एक्ट्रेस सहनूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. यहां देखें आसिम रियाज द्वारा शेयर किया गया ये धमाकेदार टीजर-




    इस टीजर को शेयर करते हुए आसिम रियाज ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. उन्होंने लिखा- 'Retro is calling ! पेश है इस साल का मोस्ट अवेटेज टीजर, बदन पे सितारे, फिर से आपके दिलों को जीतने आ रहा है. इसका फुल गाना 25 सितंबर को रिलीज होने वाला है'. ये गाना शम्मी कपूर और वैजयंतीमाला की फिल्म 'प्रिंस' का रीमेक है. जिसे मोहम्मद रफी ने गाया था.

    Tags: Asim Riaz

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर