• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिशा परमार को 'बड़े अच्छे लगते हैं' नकुल मेहता, 8 साल बाद पर्दे पर फिर साथ होगी ये जोड़ी

दिशा परमार को 'बड़े अच्छे लगते हैं' नकुल मेहता, 8 साल बाद पर्दे पर फिर साथ होगी ये जोड़ी

नकुल मेहता-दिशा परमार टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में साथ नजर आ चुके हैं.

नकुल मेहता-दिशा परमार टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में साथ नजर आ चुके हैं.

दिशा परमार अपने पुराने को-स्टार नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के साथ दोबारा रोमांस करते नजर आएंगी. दोनों को 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Ache Lagte Hai 2) के लिए चुन लिया गया है. पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को भी शो के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था.

  • Share this:

    एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 8 साल बाद ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन के लिए फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. शो में लीड एक्ट्रेस के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम सामने आ रहा था, लेकिन ने हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान पुष्टि की कि वह शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ नहीं कर रही हैं. अब शो के दूसरे सीजन में 8 साल पुरानी जोड़ी दिशा और नकुल की जोड़ी फिर से लोगों के दिलों पर राज करने वाले हैं.

    नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) की जोड़ी को लोगों ने टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ (Pyaar Ka Dard Hai Meetha Meetha Pyaara Pyaara) में देखा था. इसके बाद से दोनों फिर किसी शो में साथ नजर नहीं आए. इस शो में दोनों को दर्शकों को बेहद प्यार मिला. अब नए शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Ache Lagte Hai 2) में दिशा परमार अपने पुराने को-स्टार नकुल मेहता के साथ रोमांस करते नजर आएंगी.

    शो में दिशा ने पहाड़ी लड़की का किरदार निभाया था. जो बेहद सरल और सुलझी थी. वहीं, नकुल शहरी लड़के थे. दोनों की शादी, प्यार और लाइफ में आगे बढ़ने का ट्रैक दिखाया गया था. इस शो से दोनों ने बतौर लीड शुरुआत की थी. शो में जहां दिशा का नाम पंखुड़ी था तो वहीं नकुल का आदित्य था.

    ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ के पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे. इस शो ने जबरदस्‍त सफलता पाई थी, लेकिन दोनों के किसिंग सीन पर लोगों ने खूब हंगामा किया था.

    आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में दिव्‍यांका ने कहा था कि इंडस्‍ट्री में इतने साल तक काम करने के बाद हम एक्‍टर्स को इतनी छूट तो मिलनी ही चाहिए कि वह अपनी मर्जी से प्रोजेक्‍ट चुन सके. उन्होंने ये शो नहीं करने के सवाल पर कहा था कि वह इस प्रोजेक्‍ट से खुद को रिलेट नहीं कर पा रही हैं और उन्‍होंने यह बात प्रोडक्‍शन हाउस को बताते हुए शो करने से इनकार किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज