बादशाह और सरगुन मेहता ने बड़े स्वैग से गाया 'उडारियां' के लिए रैप सॉन्ग, देखें वायरल Video

बादशाह और सरगुन मेहता (फोटो साभारः Instagram/sargunmehta/badboyshah)

बादशाह और सरगुन मेहता (फोटो साभारः Instagram/sargunmehta/badboyshah)

रैपर बादशाह ( Badshah ) और एक्ट्रेस सरगुन मेहता ( Sargun Mehta ) ने कलर्स टीवी के आने वाले शो उडारियां (Udaarian) के लिए एक रैप सॉन्ग गाया है. यह गाना सीरियल के प्रमोशन के लिए बनाया गया है, जिसमें शो के सभी किरदारों का परिचय दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः रैपर बादशाह ( Badshah) के सितारे बुलंद हैं. उनके गाने शादी-पार्टियों में बहुत पसंद किए जाते हैं. खासकर युवाओं में उनके गाने काफी लोकप्रिय हैं. वह अपने गानों और उनमें अपने अंदाज से म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे हैं. हाल में बादशाह ने टीवी के लिए एक रैप गाना गाया है. उन्होंने यह गाना टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता ( Sargun Mehta ) के साथ तैयार किया है. यह गाना कलर्स टीवी के आने वाले शो उडारियां (Udaarian) के लिए है. यह एक बेहद शानदार रैप सॉन्ग हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सरगुन मेहता शो इस शो के निर्माण में भी शामिल हैं.

इस गाने में सरगुन मेहता ( Sargun Mehta ) और बादशाह ( Badshah)  के साथ-साथ उडारियां (Udaarian)  के एक्टर अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय भी नजर आ रहे हैं. इस रैप गाने के बोल बेहद दिलचस्प हैं. गाने के बोल हैं- ‘आओ देखे क्या कमाल है इनकी यारियां, इन तीनों के सपने लेंगे उडारियां.’ कलर्स चैनल ने गाने का वीडियो शेयर किया है. आप भी सुने ये गाना.






इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बादशाह और सरगुन बड़े स्वैग के साथ शो के किरदार फतेह, तेजो और जैस्मिन के बारे में बता रहे हैं. सबसे पहले वीडियो में जैस्मिन की झलक दिखाई देती है. वह वैसे तो गांव की मिस इंडिया बिल्लो रानी हैं, लेकिन उनकी कुछ ज्यादा डिमांड नहीं हैं. सिर्फ उनके होने वाले दूल्हे के पासपोर्ट पर कनाडा का वीसा होना चाहिए. बादशाह इस कहानी के हीरो फतेह को लव बॉय कहते हुए सबसे मिलवा रहे हैं. फतेह का जिंदगी में सिर्फ एक ही ख्वाब है, वो है जैस्मिन से शादी करना.

वीडियो में आगे कहानी की तीसरी सदस्य तेजो के बारे में बताया गया है, जो जैस्मिन और फतेह के बीच फंसी हुई हैं. पंजाब के एक छोटे शहर की ये कहानी फतेह, जैस्मिन और तेजो के इर्द-गिर्द घूमती रहती है. एक्टर अंकित गुप्ता ने पंजाबी गबरू जवान फतेह का किरदार निभा रहे हैं. वहीं ईशा मालवीया जैस्मिन बनी हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी इस सीरियल में तेजो का किरदार निभा रही हैं. सरगुन और रवि मिलकर पहली बार टीवी सीरियल प्रोडूसर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज