होम /न्यूज /मनोरंजन /Balika Vadhu 2 फेम शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ऐसी बात

Balika Vadhu 2 फेम शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ऐसी बात

शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीम के संपर्क में हैं. (फोटो साभार: shivangijoshi18/Instagram)

शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीम के संपर्क में हैं. (फोटो साभार: shivangijoshi18/Instagram)

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने आगे कहा कि ‘मेरे लिए आम तौर पर रिश्तों में आगे बढ़ना मुश्किल है. फिर थोड़ा पॉज लेकर कह ...अधिक पढ़ें

    शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों डेली सोप ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. टीवी के फेमस शो में से एक रहे ‘बालिका वधू’ के सीजन टू में शिवांगी भले ही नए किरदार में हैं लेकिन उन्हें जाना ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hain) कि नायरा के तौर पर ही अधिक जाना जाता है. शिवांगी खुद भी इस कैरेक्टर को अपने करीब मानती है. नायरा का कहना है कि ये धारावाहिक उनके दिल के बेहद करीब है और उससे अलग होना भी नहीं चाहती हैं.

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीम के संपर्क में हैं शिवांगी जोशी

    शिवांगी जोशी ने टीवी के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करीब 5 साल काम किया है. मीडिया से बात करते हुए शिवांगी का कहना है कि ‘मैं अभी भी नायरा के कैरेक्टर से बाहर नहीं निकल पाई हूं और निकलना चाहती भी नहीं हूं क्योंकि यह मेरे दिल के बहुत करीब है और हमेशा रहेगा’. शिवांगी ने खुलासा किया कि ‘इस शो के सभी कास्ट मेंबर्स के टच में अभी भी हैं. ये सारे लोग मेरी फैमिली की तरह है. इस पर पूछा गया कि क्या वह को-एक्टर मोहसिन खान के साथ भी संपर्क में हैं तो उन्होंने का हां बिल्कुल. मैं सभी के संपर्क में हूं. ये है कि टाइम कम मिलता है, इसलिए अधिक बात नहीं हो पाती’.

    मोहसिन खान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

    शिवांगी जोशी के इस खुलासे पर चौंकना लाजमी है क्योंकि मोहसिन खान और एक्ट्रेस के बीच रिश्ते को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई थी. जब शिवांगी से मोहसिन के साथ रिश्ते पर सवाल पूछा गया तो पहले कहा कि रहने दीजिए, लेकिन फिर विनम्रता के साथ बोला कि ‘यह अच्छा है और यह हमेशा अच्छा रहा है’.

    ये भी पढ़िए-5 Years Of Dangal: फातिमा सना शेख के पिता के रूप में आमिर खान ने बटोरी थी वाहवाही, अब क्या है रिश्ता ?

    शिवांगी जोशी ने खुद को बताया इमोशनल

    शिवांगी जोशी ने आगे कहा कि ‘मेरे लिए आम तौर पर रिश्तों में आगे बढ़ना मुश्किल है. फिर थोड़ा पॉज लेकर कहती हैं कि ‘इट डिपेंट्स’ (यह निर्भर करता है)’. एक्ट्रेस का कहना है कि ‘मैं सेंसेटिव और और ओवर इमोशनल हूं तो यह मुश्किल है. जब रिलेशनशिप या फ्रेंडशिप टूट जाती है तो दुख होता है. मैं जब बहुत इमोशनल हो जाती हूं तो रोने लगती हूं. इससे मुझे बहुत दिक्कत होती है. इसलिए मैं सिर्फ इमोशनल ही रहना चाहती हूं’.

    Tags: Balika vadhu, Mohsin Khan, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें