Home /News /entertainment /

क्या इतनी जल्दी 'आनंदी' कह जाएगी अलिवदा, क्यों उड़ी Balika Vadhu 2 के OFF AIR होने की खबर?

क्या इतनी जल्दी 'आनंदी' कह जाएगी अलिवदा, क्यों उड़ी Balika Vadhu 2 के OFF AIR होने की खबर?

'बालिका वधु 2' के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है.

'बालिका वधु 2' के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है.

‘बालिका वधू ’ के सीजन 2 (Balika Vadhu 2) में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ रणदीप राय (Randeep Rai) और समृद्ध बावा (Samridh Bawa) के लीड रोल में हैं, लेकिन खबर है कि इन तीनों का जादू लोगों पर नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से मेकर्स अब शो को अगले महीने ऑफ एर करने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ से घर-घर में पहचान बनाने वालीं नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों कलर्स के हिट डेली शोप  ‘बालिका वधू ’ के सीजन 2 (Balika Vadhu 2) में नजर आ रही हैं. शिवांगी जोशी ने लगभग 5 साल तक हिट टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम किया है. इस शो से विदाई लेने के बाद ‘बालिका वधू  2’ के मेकर्स ने शिवांगी को ‘आनंदी’ का मेन किरदार दिया. शो में शिवांगी के साथ रणदीप राय (Randeep Rai) और समृद्ध बावा (Samridh Bawa) के लीड रोल में हैं, लेकिन क्या इन तीनों का जादू लोगों पर नहीं चल रहा है? सवाल इसलिए क्योंकि खबर है कि शो को जल्द ऑफ एयर होने वाला है.

‘नायरा’ से ‘आंनदी’ बनीं शिवांगी नहीं दिखा जलवा
शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को शो में मेकर्स ने इस मकसद से लिया था कि उनकी पॉपुलैरिटी से शो में फायदा होगा और इसके साथ ही सीरियल टीआरपी की चार्ट लिस्ट में भी तेजी से बढ़ोतरी दर्ज होगी. लेकिन ‘नायरा’ से ‘आंनदी’ बनीं शिवांगी जोशी अपनी जलवा यहां नहीं दिखा सकीं. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बालिका वधु 2’ के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है.

अगले महीने शो होगा ऑफ एयर
इसलिए मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि ‘बालिका वधु 2’ अगले महीने ऑफ एयर हो जाएगा. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शो मेकर्स इस सोच-विचार में हैं कि आखिर शो का एंड किस तरह परफेक्ट रखा जा सके. हालांकि, शो ऑफएयर होने जा रहा है, इसपर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

जिगर-आनंद के बीच हुई लड़ाई
हाल ही के एपिसोड में देखा गया था कि जिगर आनंद और आनंदी से पूछता है कि क्या वह उन्हें बाधित कर रहा है? आनंद जिगर से कहता है कि वह अब आनंदी को धमका नहीं सकता, क्योंकि उनका तलाक हो चुका है. जिगर आनंद को बताता है कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसे अपने जीवन के बारे में सच्चाई भी नहीं पता है. आनंद और जिगर के बीच हाथापाई हो जाती है. तभी भैरवी तार का स्विच लगा देती है. आनंद जिगर को धक्का देता है और वह तार पर गिर जाता है जिससे उसको करंट लग जाता है. आनंदी उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाती है, इस उम्मीद के साथ कि जिगर जल्द ठीक हो जाएगा.

Tags: Balika vadhu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर