होम /न्यूज /मनोरंजन /Balika Vadhu 2: लीड रोल में श्रेया पटेल और वंश सयानी, राजस्थान में हो रही है शूटिंग

Balika Vadhu 2: लीड रोल में श्रेया पटेल और वंश सयानी, राजस्थान में हो रही है शूटिंग

इस बार आनंदी जग्या की जगह लेंगे वंश और श्रेया. (साभार:show and vanshsayani/Instagram)

इस बार आनंदी जग्या की जगह लेंगे वंश और श्रेया. (साभार:show and vanshsayani/Instagram)

कलर्स टीवी (Colors TV) के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ पार्ट टू (Balika Vadhu 2) को फिर से लाने की तैयारी चल रही है. इसकी शूट ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: कलर्स टीवी (Colors TV) के बाल विवाह पर आधारित शो ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu)  की सफलता को देखते हुए फिर से सीजन टू लाया जा रहा है. आनंदी और जग्या की मासूमियत आज भी दर्शक नहीं भूले हैं. इस बार भी बाल विवाह जैसी सामाजिक कुरीति पर ही बनाया जा रहा है. ‘आपकी नजरों ने समझा’ फेम एक्ट्रेस श्रेया पटेल (Shreya Patel) और ‘बालवीर’ फेम वंश सयानी (Vansh Sayani) इस बार लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीजन टू की शूटिंग राजस्थान में हो रही है. वहां का शेड्यूल पूरा कर टीम वापस मुंबई आ जाएगी. वहां पर शो के लिए सेट बन रहा है. सेट बनाते समय ऑरिजिनैलिटी पर ध्यान दिया गया है. ऑरिजिनल होने के साथ-साथ मॉडर्न चीजें भी शामिल की गई हैं. बदलते सामाजिक परिवेश से यंग जेनरेशन किस तरह प्रभावित हो रही है इसे भी मेकर्स दिखाना चाहते हैं.

    (साभार: vanshsayani/Instagram)


    ‘बालिका वधू 2’ भी पहले सीजन की तरह ही होगा, जहां बच्ची आनंदी की शादी कर दी जाती है और नए जीवन को अपनाने की दिक्कते क्या-क्या होती है. नादानी वाले उम्र में रिश्तों के कॉम्प्लेक्स से जूझते हुए दिखाया जाएगा. पिछली बार अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को आनंदी और जग्या के रोल में दिखाया गया था. जबकि आनंदी के बड़े होने पर उसका रोल प्रत्यूषा बनर्जी ने निभाया था. फिर तोरल रासपूत्रा और शशांक व्यास ने प्ले किया था. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शो में महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.

    बालिका वधू के सीजन टू में रिद्धी नायक शुक्ला, केतकी दवे, सीमा मिश्रा, अंशुल त्रिवेदी, सुप्रिया शुक्ला भी हैं. हालांकि चैनल ने अभी तक लॉच डेट अनाउंस नहीं की है. लेकिन सूत्रों की माने तो अगस्त में इसे एयर किया जाएगा.

    ‘बालिका वधू’ ने 2008 सें शुरू होकर सफलतापूर्वक 8 सालों तक लोगों का मनोरंजन किया. ‘बालिका वधू’ के अलावा ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘प्रतिज्ञा’ जैसे सीरियल फिर से लौट रहे हैं.

    Tags: Avika Gor, Balika vadhu

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें