होम /न्यूज /मनोरंजन /

नहीं चल पाई असली शादी, फाइनली पति से तलाक लेकर अलग हुई आनंदी

नहीं चल पाई असली शादी, फाइनली पति से तलाक लेकर अलग हुई आनंदी

बालिका वधु के एक सीन में तोरल रासपुत्र.

बालिका वधु के एक सीन में तोरल रासपुत्र.

पति से अलग होने के मामले में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान तोरल ने बताया, कई कोशिशों के बाद भी वह अपने रिश्ते को बचा नहीं पाईं. आखिर में दोनों ने सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया.

    बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली तोरल रासपुत्र की पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल चल रही है. खबर है कि शादी के पांच साल बाद उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है. टीवी की इस आनंदी ने साल 2012 में बिजनेस मैन धवल से शादी की थी. लेकिन शादी के बाद रिश्ता सही तरीके से आगे नहीं बढ़ पा रहा था. दोनों में अनबन रहने लगी. जब बात बिगड़ती गई तो साल 2015 में तोरल अपने पेरेंट्स के पास लौट आईं.

    अपने घर लौटने के बाद तोरल ने इस रिश्ते को कानूनी तौर पर खत्म करने का फैसला लिया और तलाक का केस फाइल किया. अब हाल ही में ये कपल 'ऑफीशियली' अलग हो गया है. तोरल के नजदीकी सूत्र ने बताया कि दोनों की अनबन की शुरुआत छोटी-छोटी बातों से हुई. इसके बाद बात आगे बढ़ती गई और तलाक तक पहुंच गई.

    पति से अलग होने के मामले में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान तोरल ने बताया, कई कोशिशों के बाद भी वह अपने रिश्ते को बचा नहीं पाईं. आखिर में दोनों ने सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया. जरूरी नहीं कि जैसा हम सोचें जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्लान लेकर आए. हां तलाक के बावजूद धवल और मैं अच्छे दोस्त रहेंगे.



    यह भी पढ़ें:

    इंग्लैंड में ऐसे आशिकी कर रहे हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, शेयर की तस्वीर

    Tags: Balika vadhu, Tv actresses

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर