‘बालिका वधू’ सीजन 2: ‘आनंदी’ उर्फ अविका गौर को है बेसब्री से इंतजार, कहा Good News

'बालिका वधू सीजन 2' को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. (फोटो साभार : avikagor/Instagram)

'बालिका वधू सीजन 2' को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. (फोटो साभार : avikagor/Instagram)

टीवी के कई पुराने हिट शोज की वापसी हो रही है. ‘साथिया’ (Saathiya), ‘प्रतिज्ञा’ (Pratigya) और ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) के बाद ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) के सीजन-2 को शुरू करने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कलर्स चैनल के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’  (Balika Vadhu) के सीजन 2 को लाने की तैयारी चल रही है. लंबे समय तक चले इस शो को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था. छोटी सी बच्ची ‘आनंदी’ की कहानी लोगों को छोटे पर्दे पर बांधे रखती थी. आनंदी की भूमिका निभाने वाली अविका गौर (Avika Gor) को आज भी लोग याद करते हैं. अपनी बेहतरीन और भोली अदाकारी से ‘बालिका वधू’ सीजन 1 में छोटी आनंदी का किरदार निभा अविका ने लोगों का ढेर सारा प्यार पाया था. अब शो के नए सीजन के बारे में सुनकर अविका बहुत खुश हैं.

‘बालिका वधू’ की दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में अविका गौर ने आज तक से बातचीत में बताया कि ‘अब तक मुझे इस शो के नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पर अगर बालिका वधू का सीजन 2 आ रहा है तो मैं सबसे ज्यादा खुश होउंगी और मैं इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करूंगी, सारे एपिसोड्स मैं बैठकर देखूंगी’. अविका से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बालिका सीजन 2 के लिए एप्रोच किया गया तो उनका कहना है, 'मैं श्योर नही हूं क्योंकि फिलहाल मैं साउथ की मूवीज में बिजी हूं, लेकिन बालिका वधू 2 मुझे ऑफर हुआ तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगी, क्योंकि ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है और ये सुनना की टीवी का सबसे बड़ा शो वापस आ रहा है, इससे बड़ी गुड न्यूज कोई नहीं हो सकती’.

वहीं शो में आनंदी की सासु मां का रोल निभाने वाली सुमित्रा यानी स्मिता बंसल को भी शो के दोबारा शुरू होने की जानकारी नहीं है, लेकिन वो भी चाहती हैं कि यह शो वापस आए. बता दें कि टीवी सीरियलों में सबसे लंबे चलने वाले शो के लिए ‘बालिका वधू’ सीरीयल का नाम लिम्का बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है. राजस्थान में बाल विवाह कुप्रथा पर बने इस शो ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसमें आनंदी (अविका गौर) और जग्या (अविनाश मुखर्जी) की शादी बचपन में हो जाती है. माना जा रहा है कि सामाजिक ताने-बाने पर बने इस शो में अब नई पीढ़ी की कहानी दिखाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज