'बाल‍िका वधु' फेम अविका गौर ने वजन घटाने के बाद Blue ब‍िक‍िनी में शेयर की Photo

अविका गौर.

अविका गौर.

टेलीविजन सीरियल 'बाल‍िका वुध' (Balika Vadhu) में आनंदी के किरदार से सुपरहिट हुईं एक्‍ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) प‍िछले कुछ समय से अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के ल‍िए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वेट लॉस के बाद अव‍िका अपनी सुपरफ‍िट बॉडी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्‍ट करती हुई नरज आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टेलीविजन सीरियल 'बाल‍िका वुध' (Balika Vadhu) में आनंदी के किरदार से सुपरहिट हुईं एक्‍ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) प‍िछले कुछ समय से अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के ल‍िए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अविका ने अपना काफी वजन घटाया है और अब इस वेट लॉस के बाद अव‍िका अपनी सुपरफ‍िट बॉडी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्‍ट करती हुई नरज आ रही हैं. अविका गौर ने अपने वेकेशन से अपनी एक ब‍िकिनी फोटो शेयर की है.

ब्‍लू ब‍िकिनी में नजर आ रहीं अविका स्‍वीमिंग पूल के किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं. अविका ने अपनी ये तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. आप भी देखें अविका गौर का ये नया अवतार.

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

हाल ही में अविका ने अपना 13 क‍िलो वजन घटाया है और अपनी इस वेट-लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए अविका ने बताया कि अपने इस लक्ष्‍य को पूरा करने के लिए उन्‍होंने क‍ितनी मेहनत की है. अव‍िका ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया, 'मेरे बाहरी शरीर का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ क्‍योंकि मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहती थी. दरअसल टीवी ने मुझे काफी कंफर्टेबल बना द‍िया था. मैं ये सोचने लगी थी कि चाहे मैं अपना 100 पर्सेंट नहीं दे रही हूं फिर भी लोग मुझे प्‍यार तो करते ही हैं. मैं ये सोचने लगी थी कि लोग मुझे वैसे ही पसंद करते हैं, जैसी मैं हूं इसल‍िए मुझे बदलने की जरूरत नहीं है. मैं भले ही प्रोफेशनली अच्‍छा कर रही थी लेकिन मैं खुश नहीं थी. उसका कारण था कि मैं अपना 100% नहीं दे रही थी, न शारीरिक रूप से और न मानसिक रूप से. अपने जन्‍मदिन पर मैंने तय किया कि मुझे अपने ऑडियंस का आभार मानना चाहिए और अब मैं अपना 100% दूंगी हर तरह से.'
View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagoravika

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)




अविका गौर टीवी सीर‍ियल 'बाल‍िका वधु' में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट अपना करियर शुरू किया था. इस सीरियल में आविका, आनंदी का किरदार न‍िभाती थीं. इसके बाद वो 'ससुराल स‍िमर का' सीरियल में भी लंबे समय तक नरज आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज