'Balika Vadhu' फेम नेहा मर्दा को 'बिग बॉस 15' जीतने का है यकीन, बोलीं- 'चार साल से आ रहे हैं ऑफर'

नेहा मर्दा को बीते चार सालों से 'बिग बॉस' में शामिल होने के ऑफर आ रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/nehamarda)

नेहा मर्दा को बीते चार सालों से 'बिग बॉस' में शामिल होने के ऑफर आ रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/nehamarda)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की तैयारियां चल रही हैं. इस कड़ी में शो मेकर्स ने एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) से भी संपर्क किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वे यह शो जीत सकती हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लिए मेकर्स कई सेलेब्स से संपर्क कर रहे हैं. 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) फेम नेहा मर्दा (Neha Marda) को भी शो में शामिल होने का ऑफर आया है. एक्ट्रेस शो को लेकर रोमांचित हैं और एक इंटरव्यू में शो जीतने का दावा किया है. बता दें कि 'बिग बॉस' अपने कंटेस्टेंट की हरकतों के चलते काफी विवादों में बना रहा है.

नेहा मर्दा ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में 'बिग बॉस 15' को लेकर बात की है. वे कहती हैं, 'मुझे बीते चार सालों से बिग बॉस में जाने का ऑफर आ रहा है. मुझे इस साल भी ऑफर मिला है, लेकिन हर बार मैं इसके लिए मना कर देती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि शायद मैं यह शो न जीत पाऊं. मुझे बाहरी दुनिया से संपर्क किए बिना, एक जगह कैद रहना मुश्किल लग रहा था. मुझे लगा था कि मैं ऐसा कर नहीं सकती.'

(फोटो साभारः Instagram/nehamarda)

नेहा आगे कहती हैं, 'मुझे लगता था कि यह शो मेरे लिए नहीं है, लेकिन अब बिग बॉस जैसे हालात सेट पर भी बन गए हैं और वैसा ही एहसास कराते हैं. फोन होने के बावजूद हम बाहरी दुनिया से कट गए हैं. कई बार खुशी होती है, तो कई बार दुख होता है. हमें नियमित चीजों के साथ तालमेल बैठाना पड़ रहा है. हम अपने परिवार को बहुत मिस करते हैं.'
कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तमाम शोज और फिल्मों की शूटिंग बायो बबल में हो रही है. नेहा भी बायो बबल में शूट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि यह किसी मिनी बिग बॉस हाउस की तरह ही है, जहां न तो हम किसी से मिल सकते हैं और न ही कोई बाहरी इंसान हमसे मिल सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज