अपना शहर चुनें

States

TV Shows TRP: टीआरपी लिस्ट में कायम है 'अनुपमा' का जलवा, टॉप-5 में इस नए सीरियल ने मारी एंट्री

BARC ने इस हफ्ते की इंडियन टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है.
BARC ने इस हफ्ते की इंडियन टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है.

छोटे पर्दे पर वैसे तो इन दिनों कई धारावाहिकों का कमाल जारी है, लेकिन बीते कुछ दिनों से एक शो टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता नजर आ रहा है. ये शो है रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा (Anupamaa).' जो कि इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर काबिज है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 8:49 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बार्क (BARC) ने इस हफ्ते की इंडियन टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें इस बार टॉप 5 में एक नए शो ने एंट्री मारी है. गुरुवार को बार्क द्वारा 46वें हफ्ते की जारी रेटिंग में रियेलिटी शोज की जगह पारिवारिक धारावाहिकों ने टॉप 5 में जगह बनाई है. छोटे पर्दे पर वैसे तो इन दिनों कई धारावाहिकों का कमाल जारी है, लेकिन बीते कुछ दिनों से एक शो टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता नजर आ रहा है. ये शो है रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा (Anupamaa).' यानी पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी 'अनुपमा' टीआरपी की रेस में सबसे आगे है.

अनुपमा के बाद में इस लिस्ट 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में दूसरे नंबर पर जगह बनाई है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. जहां, माहिरा एक बार फिर लूथरा हाउस में लौट आई है और उसने प्रीता को धोखे से जहर खिला दिया है, जिसका सारा दोष सरला पर आ गया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ही अन्य शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. जिसमें सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के बीच पड़ी दरार, इस बात को लेकर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा



लिस्ट में चौथे नंबर पर नए सीरियल ने एंट्री मारी है. यह शो है 'इमली', जो लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुआ है. शो में इमली का रोल निभा रही हैं सुम्बुर तौकीर खान और आदित्य कुमार त्रिपाठी के रोल में गशमीर महाजनी नजर आ रहे हैं. टॉप 5 से इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' गायब है और इसकी जगह ली है 'ये हैं चाहतें' ने. शो में अरबाज काजी और सरगुन कौर लूथरा लीड रोल में नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज