अपना शहर चुनें

States

TV TRP Report: नायरा की मौत से 'ये रिश्ता' की हुई टॉप 5 में वापसी, लेकिन 'अनुपमां' को मात देने में फेल

(photo credit: instagram/@sarya12/@rupaliganguly)
(photo credit: instagram/@sarya12/@rupaliganguly)

बीते कुछ हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी 'अनुपमा' (Anupamaa) ने नंबर 1 में अपनी जगह बरकार रखी है. शो में रूपाली गांगूली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) लीड रोल में हैं. जब से यह शो आया है, बाकि के शोज इसके सामने फीके पड़े हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:
मुंबईः छोटे पर्दे के कई धारावाहिक इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इन धारावाहिकों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए मेकर्स हर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं. TRP लिस्ट में आगे रहने के लिए मेकर्स हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. अब हाल ही में ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने टीवी टीआरपी लिस्ट जारी की है. जिसमें बीते कुछ हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी 'अनुपमां' (Anupamaa) ने नंबर 1 में अपनी जगह बरकार रखी है. शो में रूपाली गांगूली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) लीड रोल में हैं. जब से यह शो आया है, बाकि के शोज इसके सामने फीके पड़े हुए हैं. इसके साथ ही लंबे समय बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टॉप 5 में वापसी की है.

शो में कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट देखने को मिला है. शो में हाल ही में नायरा की मौत का ट्रैक आया है और इसके साथ ही यह दर्शकों के दिलों में फिर वापसी कर रहा है. टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है स्टार प्लस का ही शो 'इमली.' एक गांव की लड़की की जिंदगी पर बेस्ड इस शो को दर्शकों से खूब तारीफ मिल रही है. शो में सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख और गशमीर महाजनी महाजनी लीड रोल में हैं.

BARC टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है 'कुंडली भाग्य'. कुछ समय पहले तक यह दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए थे. लेकिन, 'इमली' ने 'कुंडली भाग्य' को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर जगह बना ली. जिसके बाद यह तीसरे नंबर पर आ गया. इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला शो रहा 'गुम है किसी के प्यार में'. जिसने इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं.





'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने लंबे समय बाद टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाई है. शो में नायरा की मौत का ट्रेक शुरू होते ही इसने टीआरपी लिस्ट में वापसी कर ली है. जल्द ही शो में नायरा की हमशक्ल की एंट्री भी होने वाली है. यानी, शिवांगी जोशी अभी भी शो का हिस्सा बनी रहेंगी. शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज