Bard of Blood Trailer: पाक में भारत के जासूसों की कहानी, इमरान हाशमी का धमाकेदार एक्शन

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 5:52 PM IST
Bard of Blood Trailer: पाक में भारत के जासूसों की कहानी, इमरान हाशमी का धमाकेदार एक्शन
Bard of Blood Trailer: पाक में भारत के जासूसों की कहानी, इमरान हाशमी का धमाकेदार एक्शन

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आज इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' (Bard Of Blood) का ट्रेलर रिलीज कर दिया. हालांकि इस ट्रेलर में शाहरुख खान को नहीं दिखाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
फाइनली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)के एक साथ काम करने वाले वीडियो का खुलासा हो ही गया. नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आज इसका खुलासा करते हुए इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' (Bard Of Blood)का ट्रेलर रिलीज कर दिया. हालांकि इस ट्रेलर में शाहरुख खान को नहीं दिखाया गया है.

दरसल इस सीरिज का प्रोडक्शन शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies)ने किया है. इस वेब सीरिज में इमरान हाशमी, सोबिता धुलिपला और विनत कुमार मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. ये सभी रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे. जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक अहम मिशन के लिए जाते हैं. जहां वो अलग-अलग चुनौतियों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर बेहद धमाकेदार है. ये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है. भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है. ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं है. आप भी देखिए ये खास ट्रेलर...



जिस वीडियो में शाहरुख खान लगातार सवाल पूछते दिखाई देते हैं. लेकिन इमरान हाशमी कुछ नहीं कहते हैं. वीडियो में शाहरुख की कई फिल्मों का जिक्र भी किया गया है. इसे देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.



कबीर का मकसद अपने अतीत को पूरी तरह मिटाना और देश को बचाना है. ट्रेलर में इमरान हाशमी को जबरदस्त एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते देखेंगे. इसमें उनके साथ मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं. इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा है. ट्रेलर से साफ है कि ये वेब सीरीज एक्शन, खून खराबे और डेयरिंग से भरपूर है. इसकी कहानी बहुत ही दिलचस्प होगी.

ये भी पढ़ें -
Loading...



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...