नई गाइलाइंस के चलते सीर‍ियल 'बैरिस्टर बाबू' में आएगा बड़ा बदलाव, लीड एक्ट्रेस की जगह होगी देवोलीना की एंंट्री!

नई गाइलाइंस के चलते सीर‍ियल 'बैरिस्टर बाबू' में आएगा बड़ा बदलाव, लीड एक्ट्रेस की जगह होगी देवोलीना की एंंट्री!
शो मेकर्स नन्हीं बोंदिता की जगह बड़ी बोंदिता को लेकर आने वाले हैं.

कलर्स पर आने वाले एक टीवी शो बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu) में बड़े बदलाव होने वाले हैं. शो मेकर्स नन्हीं बोंदिता की जगह बड़ी बोंदिता को लेकर आने वाले हैं. मेकर्स शो में बड़े लिप की प्लानिंग कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सिर्फ आम लोग ही नहीं बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स और टीवी (Television) जगत के सितारे भी परेशान हैं. फिल्मों और टीवी में नई गाइडलाइंस (New Guidelines for shooting) का पालन करना अब जरूरी हो गया है. इसी कारण अब टीवी के कई शोज में भी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. क्योंकि महाराष्ट्र सरकार की अहम गाइडलाइंस के साथ ही अब प्रोड्यूसर और शो मेकर्स टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग कर पाएंगे. अहम बात यह है कि नई गाइडलाइंस के मुताबिक, चाइल्ड आर्टिस्ट और सीनियर एक्टर शूटिंग में आने की मनाही है, ऐसे में जो शो चाइल्ड एक्टर की बदौलत चल रहे हैं उनकी स्टोरी लाइन में बदलाव किया जाएगा.

कलर्स पर आने वाले एक टीवी शो बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu) में बड़े बदलाव होने वाले हैं. टीवी शो बैरिस्टर बाबू की कहानी नन्ही बूंदी बोंदिता दास (Bondita Das) के इर्द-गिर्द घूमती है. बोंदिता का किरदार बाल कलाकार औरा भटनागर निभा रही हैं. लेकिन खबर है कि जल्द ही शो मेकर्स नन्हीं बोंदिता की जगह बड़ी बोंदिता को लेकर आने वाले हैं. मेकर्स शो में बड़े लिप की प्लानिंग कर रहे हैं, ऐसे में 9 साल की बच्ची बंदिता को लीप के बाद बड़ी लड़की का किरदार में दिखाया जाएगा.

यंग बंदिता के रोल के लिए कास्टिंग प्रक्रिया शुरू हो गई है. खबर है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को इसके लिए अप्रोच किया जा रहा है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल ही जानकारी सामने नहीं आई है.



शो की कहानी की बात करें, तो निर्माता शो के माध्यम से समाज सुधारने को लेकर इस कहानी को प्रदर्शित कर रहे हैं. छोटी बच्ची बोंदिता जो स्टोरी की मुख्य किरदार है, उसकी शादी उससे कई गुना बड़े आदमी की साथ की जा रही है. शादी में एक मुख्य किरदार यानी अनिरुद्ध भी आता है, जो इस सामाजिक अन्याय को रोकने के लिए आवाज उठाता है.



आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं. लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए शो और फिल्मों की शूटिंग के लिए नई गाइडलाइंस तय की गई हैं. नई गाइडलाइंस के मुताबिक, 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल की उम्र से ज्यादा बड़े लोगों को सेट पर आने की अनुमति नहीं होगी. संभावना है कि इस महीने से शूटिंग शुरू हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- कहर बरपा रहा सपना चौधरी का ये धमाकेदार Video,'टोक लाग जा' पर किया कहर डांस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading