पापा बनने वाला है TV का ये HOT हीरो

पिता बनने की खुशी जाहिर करते बरुण ने कहा, बेबी शावर बहुत शानदार रहा. आपके प्रति लोगों का प्यार देखना एक शानदार अनुभव होता है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 12:24 PM IST
पापा बनने वाला है TV का ये HOT हीरो
टीवी एक्टर बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 12:24 PM IST
'इस प्यार को क्या नाम दूं' एक्टर बरुण सोबती और एक्ट्रेस पश्मीन मनचंदा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि जल्द उनकी लाइफ में एक नई एंट्री होने वाली है. पश्मीन जल्द बरुण के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल में उन्होंने एक बेबी शॉवर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बरुण और पश्मीन के करीबी दोस्त और रिश्तेदार आए और मां-बच्चे की अच्छी सेहत की कामना की. इस पार्टी में सनाया ईरानी, साई देवधर, मोहित सहगल, रिद्धी डोगरा, दलजीत कौर शामिल थे.

इस खुशी के मौके पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए बरुण ने कहा, मैं बुरी तरह थक चुका हूं क्योंकि शूटिंग कर रहा हूं. इधर उधर भाग रहा हूं और पत्नी का ख्याल रख रहा हूं. लेकिन मैं खुश हूं. हम हर दिन को जी रहे हैं और ये सोचते रहते हैं कि जब बच्चा आएगा तो क्या होगा. बस इसी तरह की बातें हमारे दिमाग में चलती रहती हैं.



ये खबर लंबे समय तक छिपाए रखने पर बरुण ने कहा, खबर छिपाने का कोई प्लान नहीं था. जब बताना सही था तब हमने हर किसी को ये खबर दी. बेबी शावर बहुत शानदार रहा. आपके प्रति लोगों का प्यार देखना एक शानदार अनुभव होता है.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो बरुण ने स्टार प्लस के शो 'श्रद्धा' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह 'दिल मिल गए', 'बात हमारी पक्की है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे टीवी शो में नजर आए. स्टार प्लस के इस शो ने बरुण को टीवी स्टार बना दिया. यह शो काफी अच्छा चला. लेकिन फिल्मों में डेब्यू के लिए उन्होंने एक ब्रेक लिया. साल 2014 में उन्होंने 'मैं और मिस्टर राइट' से बड़े पर्दे पर एंट्री ली. इसके बाद से वह कभी टीवी, कभी फिल्म और कभी डिजिटल कंटेंट में हाथ आजमा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

9 साल पहले पापा शाहरुख खान की इस फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं बेटी सुहाना

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...