लाइव टीवी

इस स्टार के सामने बरुन सोबती की हो गई थी बोलती बंद, अमिताभ-आमिर के साथ काम करने की है चाहत

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 4:55 PM IST
इस स्टार के सामने बरुन सोबती की हो गई थी बोलती बंद, अमिताभ-आमिर के साथ काम करने की है चाहत
बरुन सोबती इन दिनों वेब सीरिज में काम कर रहे हैं.

टीवी एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti) ने हाल ही में न्यूज़ 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत की और अपने करियर पर खुलकर चर्चा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई- ‘दिल मिल गए’ ,‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे पॉप्युलर टीवी सीरयल से पहचान बनने वाले टीवी एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti) हाल ही में एक फिल्म में भी नजर आए लेकिन, फिल्मों में उन्हें टीवी की तरह सफलता नहीं मिली और इसके बाद बरुन सोबती ने वेब सीरीज की तरफ रूख किया. हाल ही में बरुन ने न्यूज़ 18 हिंदी (News18) से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने करियर पर खुलकर चर्चा की.

एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti)‘Dry Dreams’, ‘Tanhaiyan’, ‘The Great Indian Dysfunctional Family’, ‘Derma’ ,’Halchal’ के साथ- साथ बरुन Voot सीरीज में भी नजर आ रहे हैं.

वेब सीरीज पर बात करते हुए बरुन कहते है कि असल में ऑनलाइन में कंटेंट का कंपीटिशन जरूर है लेकिन यहां डेली सोप की तरह हर हफ़्ते टीआरपी का टेंशन नहीं है और कंटेंट अच्छा मिलेगा. फ़िल्मों के सवाल पर बरुन कहते हैं कि मैं सच कहूं तो मुझे जहां अच्छा काम मिलता है, मैं काम कर लेता हूं. मेरी काम या एक्टर्स को लेकर कोई शर्त नहीं होती और न ही मेरा ऐसा कोई सपना है कि मुझे सिर्फ़ ऐसे ही प्रोजेक्ट में काम करना है.








 




View this post on Instagram




 

🐡


A post shared by Barun Sobti (@barunsobti.official) on






उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ़ कंटेंट पर ध्यान देता हूं अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर बॉलीवुड से मिला तो जरूर करूंगा. बरुन ने कहा कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन ये मेरे दो फ़ेवरेट एक्टर हैं, जिन्हें पर्दे पर देखकर मैं बड़ा हुआ हूं. उन्होंने कहा कि और अगर सच में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अगर कभी स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला तो मेरी खुशनसीबी होगी.

फनी मोमेंट से जुड़े सवाल पर बरुन कहते हैं हां मेरे साथ एक बार ऐसा हुआ है. जब मैंने सचिन तेंदुलकर को पहली बार देखा. उन्होंने कहा एक दौर था जब लड़के सचिन को देखकर क्रिकेट बैट पकड़ना सीखते थे. मैं भी उनका बहुत बड़ा फैन हूं.



 




View this post on Instagram




 

#maccoffeebollywoodfilmfestival 🇷🇺


A post shared by Barun Sobti (@barunsobti.official) on






फनी मोमेंट शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी उनसे फिल्म सिटी में मुलाकात हुई थी. बरुन सोबती ने बताया कि मैं अपने सीरियल के सेट पर था सीरियल की शूटिंग चल रही थी और मुझे सेट पर प्रोडक्शन टीम से किसी ने बताया कि सेट के पास ही दूसरे सेट पर सचिन तेंदुलकर शूट कर रहे हैं, वो वहां किसी कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पहले तो मुझे भरोसा नहीं हुआ, लेकिन अपना पैकअप करके अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ा तो उस वक्त वह भी अपनी गाड़ी की तरफ आ रहे थे और लोग उनसे ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. बरुन ने आगे कहा कि मैं उन्हें देखता ही रह गया और मैं कुछ बोल भी नहीं पाया.

टेलीविजन में वापसी के सवाल पर बरुन कहते हैं कि मैं टेलीविजन से कभी भी दूरी बनाने की नहीं सोचता क्योंकि मैं भी टेलिविजन को मिस करता हूं. और अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर टेलीविजन से आएगा तो मैं जरूर करूंगा.

उन्होंने कहा कि मैं एक साथ कई चीजे करना चाहता हूं और टीवी सीरयल के साथ यह मुमकिन नहीं हो पाता क्योंकि 12-15 घंटो की शूटिंग और ट्रैवलिंग में बहुत समय निकल जाता है और मैं फिलहाल इसीलिए थोड़ा टीवी से बच रहा हूं क्योंकि मैं बंधना नहीं चाहता.

ये भी पढ़ें- 4 साल के हुए सलमान खान के लाडले भांजे आहिल, लॉकडाउन में ऐसे मनाया बर्थडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 6:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading