शादी के 8 साल बाद पिता बने ये टीवी एक्टर, घर आई नन्हीं परी

बच्ची के आने के बाद से घर में खुशियों का माहौल है. सेलिब्रेशन तो बनता है आखिर आठ साल बाद बरुण और पशमीन की जिंदगी में ये खुशी आई है.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:16 AM IST
शादी के 8 साल बाद पिता बने ये टीवी एक्टर, घर आई नन्हीं परी
टीवी एक्टर बरुण सोबती और पशमीन.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:16 AM IST
पॉपुलर टीवी स्टार बरुण सोबती पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी पशमीन ने हाल में एक बेटी को जन्म दिया. बच्ची के आने के बाद से घर में खुशियों का माहौल है. सेलिब्रेशन तो बनता है आखिर आठ साल बाद बरुण और पशमीन की जिंदगी में ये खुशी आई है. बरुण ने अभी तक इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर कोई जानकारी नहीं दी है. शायद वह फिलहाल बच्ची और पत्नी का खयाल रखने में बिजी हैं.

अभी कुछ दिनों पहले पशमीन के बेबी शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं. पिंक ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस पार्टी में बरुण और पशमीन के सभी करीबी दोस्त शामिल थे. जश्न का माहौल पहले से ही था. अब बच्ची के आ जाने से परिवार में चार चांद लग गए हैं.



बता दें कि बरुण ने पशमीन की प्रेग्नेंसी की खबर भी काफी दिनों बाद शेयर की थी. इस पर उनका कहना था, खबर छिपाने का कोई प्लान नहीं था. जब बताना सही था तब हमने हर किसी को ये खबर दी. बेबी शावर बहुत शानदार रहा. आपके प्रति लोगों का प्यार देखना एक शानदार अनुभव होता है. ये बात उन्होंने बेबी शावर के बाद कही थी.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो बरुण ने स्टार प्लस के शो 'श्रद्धा' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह 'दिल मिल गए', 'बात हमारी पक्की है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे टीवी शो में नजर आए. स्टार प्लस के इस शो ने बरुण को टीवी स्टार बना दिया. यह शो काफी अच्छा चला. लेकिन फिल्मों में डेब्यू के लिए उन्होंने एक ब्रेक लिया. साल 2014 में उन्होंने 'मैं और मिस्टर राइट' से बड़े पर्दे पर एंट्री ली. इसके बाद से वह कभी टीवी, कभी फिल्म और कभी डिजिटल कंटेंट में हाथ आजमा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

Psycho Saiyaan बन गए बाहुबली, देखकर क्रेजी हुए फैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...