लाइव टीवी

BB 13: सिद्धार्थ ने लगाई पारस की क्लास, कहा- 'तू रश्मि का नौकर बन गया था'

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 12:05 PM IST
BB 13: सिद्धार्थ ने लगाई पारस की क्लास, कहा- 'तू रश्मि का नौकर बन गया था'
घर का माहौल देखकर दोनों घरवालों पर फुल कमेंट्री कर रहे हैं.

घर का माहौल देखकर पारस और सिद्धार्थ घर वालों पर फुल कमेंट्री कर रहे हैं, जो लोगों पसंद कर रहे हैं. बीते एपिसोड में दोनों रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बारे में बात करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 12:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आने के बाद से घर का माहौल बदल सा गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सीक्रेट रूम से घर पर नजर बनाए हुए हैं. घर का माहौल देखकर पारस और सिद्धार्थ घरवालों पर फुल कमेंट्री कर रहे हैं, जो लोगों पसंद कर रहे हैं. बीते एपिसोड में दोनों रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बारे में बात करते दिखे.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Rashmi Desai, Siddharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) घर में हो रही हलचल को देख रहे थे. उन्होंने देखा कि रश्मि देसाई के लिए अरहान खान परांठे बना रहे हैं. अरहान रश्मि से कहते हैं कि वो उनके बेड से चीज निकालकर लाए, वह चीज परांठा बनाते हैं. रश्मि और अरहान को चीज परांठा बनाते देख, सिद्धार्थ और पारस भड़क जाते हैं और उन्हें चोर कहते हैं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Rashmi Desai, Siddharth Shukla

इसके बाद सिद्धार्थ और पारस आपस में रश्मि के बारे में बात करते हुए कहते हैं. पारस ने कहा कि बाहर भी इसी से खाना बनवाती होगी. फिर सिद्धार्थ ने कहा और जिस दिन काम नहीं करेगा उस दिन लफड़े होते होंगे. फिर सिद्धार्थ ने बताया कि रश्मि को कैसे दोस्त चाहिए होते हैं. उन्होंने कहा कि रश्मि ऐसी ही लड़की है, जिसे ऐसे दोस्त चाहिए जो उसकी जेब में रहे.

 



पारस ने सिद्धार्थ से कहा कि मैंने तब उससे जाना जब उससे बातचीत शुरू की. तब सिद्धार्थ ने पारस से कहा कि तू तो रश्मि का नौकर बन गया था. शुरुआत में तू ग्रुप बनाने के लिए उसके पीछे-पीछे घूमता रहता था. उसके सारे काम करता था.इसके बाद पारस कहते हैं कि तू इसका नेचर पहले से जानता था.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Rashmi Desai, Siddharth Shukla

सिद्धार्थ ने कहा कि मैं रश्मि का नेचर नहीं जानता था. मैंने इसको देखा फिर इसके बाद उसकी हरकतें देखने लगा. मैं रश्मि के बारे में बहुत अलग सोचता था. लेकिन उन सभी चीजों में झोल था.

आपको बता दें कि मंगलवार को नए कप्तान के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई है. इस बार कैप्टन बनने के लिए रश्मि देसाई, विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला ने दावेदारी हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें: BB 13: कैप्टनसी टास्क में विकास गुप्ता ने बदला गेम, ऐसा था पारस-सिद्धार्थ का रिएक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर